गरीबों को आवश्यक सामग्री दिलाने जोगी कांग्रेस खोलेगी मोर्चा, संसदीय सचिव व आयुक्त को वार्ड वार जरुरतमंदों की सौंपेगी सूची

0
313

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस नगरीय निकाय क्षेत्र के लोगों को भगवान भरोसे छोड़े जाने के विरोध में बहुत जल्द प्रदर्शन करने वाली है जिसके तहत् पहले चरण में जरुरत लोगों का डाटा संग्रहण करेगी। इसका पुलिंदा संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक तथा निगम आयुक्त को सौंपा जाएगा।

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की जगदलपुर की महिला नेत्री शोभा गंगोत्री ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन ने कोविड-19 के मद्देनजर लाकडाऊन किया जिसके कारण हर वार्डों के गरीबों के सामने खाने-पीने के लाले पड़ गए हैं। सत्तारूढ़ दल के साथ विपक्षी दलों पर गंगोत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों दलों की सांठगांठ जगजाहिर हो गया है, दोनों दलों के जनप्रतिनिधियों द्वारा फोटो बाजी करते हुए अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने में व्यवस्था है जबकि निगम मद से जरुरत मंदों के खाने पीने की व्यवस्था करनी चाहिए।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विगत दिवस महापौर सफीरा साहू , कलेक्टर रजत बंसल व निगम आयुक्त की बैठक लेकर महापौर निधि व पार्षद निधि से जरुरत मंदों की सेवा करने को कहा है किंतु उसके बावजूद निगम प्रशासन कुंभकर्णी निंद्रा में सोया हुआ है जिसके कारण गरीबों की स्थिति दयनीय हो गई है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg