युवा मुस्लिम समाज अध्यक्ष, कांग्रेस पार्टी से सांसद प्रतिनिधि एवं अजा जिला उपाध्यक्ष द्वारा जरुरत मंदो को निस्वार्थ भावना से घरेलू राशन एवं सब्जी

0
904

आज दिनांक 01/05/2021 युवा मुस्लिम समाज के अध्यक्ष हाजी वसीम अहमद, जगदलपुर कांग्रेस पार्टी से सांसद प्रतिनिधि युवा ऊर्जावान सुशील मौर्य जी,एवं अनुसूचित जाति विभाग की ओर से जिला उपाध्यक्ष सतिस वान्खडे के सहयोग से जगदलपुर कन्गोली लोकमान्य तिलक वार्ड क्रमाक 37 के खाले पारा मे वार्ड के जरुरत मंदो को निश्वार्थ भावना से घरेलू राशन एवं सब्जी लोगो को उप्लब्ध किया गया।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

और सरकार द्वारा 18 वर्ष के सभी युवाओ-युवतीयो को वैक्सीन टिका लगवाने के लिये प्रेरित किया गया,साथ ही रोको-टोको अभियान के तहत लोगो को मास्क पहनने,हर 20-25 मिनट मे सेनेटाईजर से हांथ धोवे दो गज की दुरी रखे श्री सुशील मौर्य जी ने कहा आज छ ग मे कांग्रेस की है और माननीय सांसद और कांग्रेस की सभी कार्यकर्ता इस दुख के घड़ी मे जनता के साथ है। हाजी वसीम अहमद जी, सतिस वानखडे जी ने कहा हम सभी समाज के लोग आप सभी बस्तर के लोगो के लिये सदैव जनता के लिये कार्य कर रहे है आप सभी अपने अपने घर मे और स्वस्थ-खुश रहे। हम सब मिलकर कोरोना जैसे महामारी को मिलके हरायेंगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg