बंगाल में टीएमसी के गुंडे चुनाव नतीजों के बाद महिलाओं,बच्चो व नागरिकों के ऊपर हमला व लूटपाट करके जनादेश का अपमान कर रहे वही लोकतंत्र पर कालिख पोतने का काम हो रहा :-बलराम गुप्ता

0
186

भाजपा के राष्ट्रभक्त कर्मठ कार्यकर्ताओ का बलिदान व्यर्थ नही जाएगा आज नही तो कल उनको सजा जरूर मिलेगा

ममता बनर्जी को राजधर्म का पालन करना चाहिए व प्रदेश में कानून व्यवस्था को सम्हालकर इस प्रकार की कार्यवाही को तुरंत रोकना चाहिए

डौण्डी लोहारा भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष बलराम गुप्ता ने आज बयान जारी कर बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हत्या,लूटपाट,व आगजनी की घटना की निंदा की व तृणमूल के हत्यारे गुंडों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की व कहा कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों में नन्दीग्राम से ममता बनर्जी की हार व भाजपा के विधानसभा चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर तिलमिलाए टीएमसी के गुंडे व बदमाशो के द्वारा बंगाल की जनता से मिले जनादेश का अपमान कर लोकतंत्र की हत्या कर रहे है। निर्दोष महिलाओं,बच्चो व दूसरे दलों के नेताओ के घरों में घुसकर मारपीट करना,दुकानो घरों में आग लगाना, महिला बहनों से दुर्व्यवहार करना,ओर कार्यकर्ताओ की हत्या करना काफी भयावह व निंदनीय काम है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

नतीजों के बाद हुए इस नरसंहार पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री के दायित्त्व पर रहने वाली ममता बनर्जी का व नेताओ का यह कहना कि अभी पुलिस,प्रशासन चुनाव आयोग के अधीन है। हम 5 तारीख को शपथ ग्रहण के बाद मामले को देखेंगे यह बयान इस बात की ओर इशारा करता है। कि चुनावो के समय जो बात ममता बनर्जी ने कही थी कि हम सब विरोधियों को देख लेंगे यह नरसंहार उसी का परिणाम है। बंगाल में विजय पाने के बाद भी तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा नेताओं को निशाना बनाकर निर्दोष 9 लोगों की हत्या की है। वो माफ करने योग्य नही है। ममता बनर्जी जैसे महिला नेत्री के रहते बंगाल में जिस प्रकार बदला,हत्या,व लूटपाट का मंजर चारो और चल रहा है। खासकर महिलाओं के सम्मान के साथ गुंडे खेल रहे है। वो काफी शर्मनाक है।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

और देश की जनता खासकर बंगाल के अंदर जो ममता बनर्जी को जनादेश दिया आज वो भी काफी शर्मसार हो रहे होंगे तृणमूल कांग्रेस की इस रक्तरंजित राजनीति से भाजपा के राष्ट्रभक्त कार्यकर्ता डरेंगे नही बल्कि मुलाबला करेंगे पूरा देश आज उनके साथ खड़ा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png

कांग्रेस पार्टी नेताओं की बंगाल मुद्दे पर चुप्पी देश देख रहा :- पूर्व मण्डल अध्यक्ष बलराम गुप्ता ने आगे कहा कि राजनीति में वाद प्रतिवाद चलते रहता है। लेकिन राजनीति की भी एक मर्यादा व सिद्धांत होता है। बंगाल की घटना पर वहां के वाममोर्चा के नेताओ ने भी तृणमूल कांग्रेस को इस नरसंहार के लिए दोषी बताया है। वही कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस नरसंहार व हो रहे हत्या पर कुछ भी नही कहा उनको यहां भी भाजपा विरोध ही दिखाई दे रहा हर छोटे बड़े विषयो पर बयान देने वाले कांग्रेसी भी मूकदर्शक बने बैठे है। जिसे देश की जनता देख रही इनके दोहरे राजनीतिक चरित्र को।