गुच्चागुड़ा से बच्चे का अपहरण,बडांजी पुलिस लीपापोती में जुटी, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

0
225

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश के चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के टांडपाल के गुचागुड़ा से एक बच्चे को कथित तौर पर अपहरण किये जाने का मामला सामने है।ग्रामीणों की सतर्कता से अपहरणकर्ता पकड़े जाने के बाद बडांजी पुलिस मामले को रफा-दफा कर रहें हैं।दूसरी तरफ इस मामले को लेकर टांडपाल के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल एक कार में टांडपाल के गुच्चा गुड़ा के बच्चे को कार में बिठाकर ले जाने की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने लोहंडीगुड़ा से बच्चे को बरामद किया और बडांजी थाने के सुपुर्द मामले को कर दिया किंतु अब यह बात सामने आ रही है कि बडांजी पुलिस इस मामले में लीपापोती कर रहें हैं। पुलिस की इस कार्यवाही से ग्रामीणों में जमकर आक्रोश है और उन्होंने थाने का घेराव कर दिया है।यह मामले को दबाने के लिए मोटी रकम लिये जाने की सामने आई हैं और जिला स्तर के अधिकारियों को भी गुमराह किया जा रहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

इस संदर्भ में CityMediacgTeam ने थानाप्रभारी राजेंद्र सिंहा के शासकीय मोबाइल नंबर 9479194036 पर संपर्क साधा उन्होंने फोन नहीं उठाया ना ही एसडीओ कुर्रे ने फोन उठाया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आर पी शर्मा को घटना की जानकारी दी गई लेकिन पहले ऐसे किसी भी घटना से इंकार किया । पु:न काल बैक कर एएसपी सिंहा ने बताया कि बच्चा गुमशुदा हो गया था जिसे सकुशल बरामद किया गया है।*