भारतीय जनता पार्टी जिला कांकेर की वर्चुअल बैठक संपन्न हुई

0
397

अभय शर्मा – कांकेर

आज भारतीय जनता पार्टी जिला कांकेर की वर्चुअल बैठक बस्तर संभाग प्रभारी शिवरतन शर्मा व जिला संगठन प्रभारी निरंजन सिन्हा , लोकसभा सांसद मोहन मण्डावी की उपस्थिति तथा भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

शिवरतन शर्मा ने जिले में भाजपा संगठन में मोर्चा प्रकोष्ठ, शक्ति केंद्र व बुथ कमेटी के गठन की जानकारी ली । शर्मा ने बताता की मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर सेवा ही संगठन कार्यक्रम चलाया जा रहा । सर्वप्रथम युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कार्यक्रम किया व 31 मई को जिले के सभी मंडलो के सभी शक्ति केंद्रों के 2-2 बूथों में सेवा ही संगठन कार्यक्रम अंतर्गत विभिन्न सेवा कार्य किये जायेंगे । शर्मा ने कहा कि आपदा के इस कठिन समय मे भाजपा के सभी कार्यकर्ता पूरे देश मे लोगो की सहायता कर रहे है व आगे भी करते रहेंगे । उन्होंने संगठन से संबन्धित सभी अधूरे कार्यो को जल्द पूरा करने के निर्देश जिलाध्यक्ष को दिए ।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

जिला संगठन प्रभारी निरंजन सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 मई व आगामी सेवा कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली गई है । जिले के सभी शक्ति केंद्रों में स्वच्छता, मास्क, राशन वितरण व अन्य सेवा कार्य किये जायेंगे ।

भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया ने जिले का वृत्त प्रस्तुत करते हुए बताया कि जिले के सभी मंडलो में मोर्चा प्रकोष्ठ का गठन हो चुका है । युवा मोर्चा की कार्यकारिणी भी घोषणा जल्द हो जाएगी । जिले के भाजपा कार्यकर्ता कोरोना महामारी के संकट में पूरे मनोयोग से लोगो की सेवा कार्य मे लगे हुए है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

बैठक का संचालन जिला महामंत्री बृजेश चौहान ने व आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री दिलीप जायसवाल ने किया । वर्चुअल कांफ्रेंस का प्रबंध जिला मीडिया प्रभारी निपेन्द्र पटेल व आई टी सेल जिला संयोजक डॉ देवेंद्र साहू ने किया ।

बैठक में भाजपा के जिले में निवासरत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, महामंत्री सहित मोर्चा जिलाध्यक्ष व प्रकोष्ठ के संयोजक उपस्थित रहे ।