कोविड केयर सेंटर मामले में भाजपाई आमने-सामने, Queens NRI के पैरोकार बन भाजपाईयों को बताया ब्लैकमेलर, दो दिन पूर्व कलेक्टर से की थी शिकायत

0
212

जगदलपुर। नगर के क्वींस कोविड़ सेंटर में कथित गड़बड़ी को लेकर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सूरेश गुप्ता ने कलेक्टर बस्तर रजत बंसल को ज्ञापन सौंपा तो भाजपा के वरिष्ठ नेता छबीलेश्वर जोशी क्वींस एनआरआई को सर्टिफिकेट बांट उनके हिमायती बन रहें हैं और शिकायतकर्ताओं को ब्लैकमेलर की संज्ञा से नवाजने से भी नहीं चुके।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

जिला प्रशासन द्वारा नगर के रवि रेसीडेंसी स्थित Queens NRI कोविड केयर सेंटर बनाया गया है और यहां इलाज के तौर तरीके को लेकर सोशल मीडिया, समाचार पत्र में समाचार प्रकाशित हो रही है। इस मामले में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सूरेश गुप्ता व भाजपाईयों ने भी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और इसके बाद की तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था। इस बीच क्वींस कोविड़ सेंटर में अपना इलाज करवा चुके भाजपा के वरिष्ठ नेता व अधिवक्ता छबिलेश्वर जोशी ने भाजपा नेताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया है और इस कोविड केयर सेंटर पर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है। छबिलेश्वर जोशी ने बताया कि वह कोरोना से संक्रमित होने के बाद इसी कोविड सेंटर में अपना इलाज करवा चुके हैं और उन्हें सेंटर में बेहतर उपचार मिला। इस सेंटर के स्टाफ द्वारा उन्हें सारी सुविधाएं दी गई। वरिष्ठ भाजपा नेता छबिलेश्वर जोशी ने भाजपा नेताओं का नाम लिए बिना कहा कि एक तरफ जहां पहले ही बस्तर स्वास्थ्य सुविधा में काफी पिछड़ा हुआ क्षेत्र है, ऐसे में जनसेवा की भावना से Queens NRI कोविड केयर सेंटर खोला गया है जो कि स्वागत योग्य है लेकिन कुछ लोग ब्लैक मेलिंग के उद्देश्य से इस सेंटर को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इस कोविड केयर सेंटर में उनके साथ साथ जितने भी मरीज भर्ती थे उनको भी बेहतर उपचार मिला है और सभी तरह की सुविधा भी। बस्तरवासियों को कुछ लोगो के द्वारा इस सेंटर के बारे में फैलाई जा रही ऐसी भ्रामक जानकारियों से बचना चाहिए।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg