भाजपा सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगे तो सभी शिकायत वापस ली जाएगी – राजीव शर्मा

0
129

कांग्रेस सभी चुनौतियों से लड़ने को तैयार – रेखचंद जैन

जगदलपुर। शहर में दो दिनों से चल रही हाईवेटेज ड्रामा के कारण शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर शहर जिला अध्यक्ष ने पहल की है। श्री शर्मा ने कहा कि घटना को लेकर भाजपा सार्वजनिक रूप से 24 घंटे के दौरान क्षमा योजना माती है तो कांग्रेस सभी शिकायतों को वापस लेने को तैयार नहीं तो अन्य सात मामलों को लेकर शिकायत दर्ज कराने की बात कही। विधायक रेखचंद जैन ने कहा कि कांग्रेस लगातार जनता के मुद्दों को लेकर लड़ती रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर मौतियों से लड़ने को तैयार है। भाजपा शासनकाल में 15 वर्षों तक किसी हद तक प्रशासनिक गुण्डागर्दी हुई है वह बस्तर के लेगें से पी नहीं है। आज कांग्रेस भवन में शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजीव शर्मा एवं विधायक जगदलपुर रेखचंद के द्वारा संयुक्त पत्रकारवार्ता कांग्रेस भवन में अयोजित की गई। शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि कांग्रेस हमेशा दलगत राजनीति से उपर उठकर सत्ता और विपक्ष का सामना किया है। यह घटना आने वाले पीड़ितों के लिए भयावह है। बस्तर के इतिहास में यह पहली घटना है जो शांतिपूर्ण से केन्द्र सरकार के नीतियों एवं महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि केन्द्र में बैठी मोदी सरकार सौ दिन में महंगाई कम करने का वादा किया था आज महंगाई चरम पर है।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

इसी वादे को याद दिलाने कांग्रेस के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था। शर्मा ने कहा कि भाजपा सत्ता से बेदखल होने के बाद संतुलन खो बैठे है जो विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपाईयों द्वारा महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर कांग्रेस को उकसाने का काम किया था। बस्तर में पहली बार विपक्ष सत्तापक्ष का ललकार कर शांति व्यवस्था शर्मसार किया है। भाजपाईयों के खिलाफ7 अपराध बनते है। तीन शिकायत की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि पत्रकार वार्ता के 24 घंटे के दौरान भाजपाई सार्वजनिक रूप से माफी मांगते है तो सभी शिकायत वापस ली जायेगी और प्रशासन के समक्ष बैठकर मामले को शांत कराने का प्रयास किया जायेगा। शर्मा ने कहा कि भाजपा के 15 वर्षों के शासनकाल में कांग्रेस ने किसी विधायक आवास था किसी नेता के आवास में प्रदर्शन नहीं किया। कांग्रेस हमेश लोकतंत्र के मजबूती के लिए काम किया है। व्यक्तिगत लड़ाई में राजनीतिक की कोई जगह नहीं होती।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

भाजपा ने गलत परंपरा की शुरूआत की

विधायक जैन ने कहा कि भाजपा संस्कार की बात करती है जनता के सामने दिखा दिया कि भाजपा किसी हद तक जा सकती है। कांग्रेस लगतार जनता के मुद्दों को लेकर लड़ती है। मोदीजी के 7 वर्षों के कार्यालय में महंगाई बेतहासा बढ़ गई है जिससे जनता परेशान है। जनता के हित में विरोध प्रदर्शन कर जनता के हित में बात करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुड़िया पहनकर नहीं बैठी है,हर चुनौतियों से लड़ने को तैयार है। कांग्रेस बस्तर में अमन-चैन चाहते है। पत्रकारवार्ता में महापौर सफीरा साहू, कविता सहू, आलोक दुबे, सुशील मौर्य, कमल झज्ज, जिशान कुरैशी उपस्थित रहे।