भाजपाइयों का किसानों के मुद्दों को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन, प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला

0
269

डौण्डी लोहारा

प्रदेश सरकार के द्वारा खाद,बिजली,व अन्य जायज मुद्दों को लेकर आज नगर के नया बस स्टैंड में विधानसभा स्तरीय धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें डौण्डी लोहारा विधानसभा क्षेत्र के खेरथा,डौण्डी,दल्ली राजहरा के सभी प्रमुख नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए आज के इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक वीरेंद्र साहू, जिला महामंत्री प्रमोद जैन,किसान नेता पवन साहू,यज्ञदत्त शर्मा,देवलाल ठाकुर,होरीलाल रावटे, देवेंद्र जायसवाल, नरेश यदु, ठाकुर राम ,जयेश ठाकुर,बलराम गुप्ता,जितेंद्र साहू, सोमेश साहू लाल भूपेंद्र सिंह टेकाम, देवेंद्र माहला, पुष्पेंद्र चंद्राकर,अनिता कुमेटी,मण्डल अध्यक्ष टीनेश्वर बघेल,गोविंद वाधवानी, रूपेश सिन्हा,मनीष झा पार्षद माया ठाकुर,नागेंद्र चौधरी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

आज के इस धरना प्रदर्शन में राकेश द्विवेदी महामंत्री दल्लीराजहरा मण्डल, अब्दुल इब्राहीम, किरण सिन्हा, भूपेंद्र श्रीवास, महेंद्र पिपरे, नीलावती साहू, शंकर साहू, सुमीत जैन, मनोज दुबे,सुरेश केसरवानी,राजू सिन्हा,हेमंत देशमुख,चिमन देशमुख,पुष्पेंद्र बैस,योगेंद्र गांधी,पोसन बनपेला,राजू अग्रवाल,मयंक बाफना,लेखराम पटेल,ढाल साहू,धर्मेंद्र निषाद,संदीप जैन, रेमन अटल, धनेश बघेल,हीरेन्द्र गायकवाड़,योगेंद्र तिवारी, पलाश गुप्ता, सुरेश देशमुख,दसोदा भूआर्य,सानोतिन यादव, सहित सभी मोर्चा व प्रकोष्ठ के जिम्मेदार पदाधिकारी मौजूद रहे ।

आज धरना प्रदर्शन में जिला भाजपा महामंत्री प्रमोद जैन ने कहा कि कांग्रेस की सरकार किसानों के दम पर किसानों से झूठ बोल कर आई है। और सत्ता पाते ही उन्ही किसानों को आज दर दर भटकने के लिए मजबूर कर रही है। पूर्व विधायक वीरेंद्र साहू ने कहा कि आज भुपेश बघेल की सरकार में सभी वर्ग परेशान है। और इस सरकार ने जितने भी वायदे किये उनको पूरा करने में नाकाम साबित हो रहे है। प्रदेश की मंत्री के ऊपर खनिज न्यास मद के माध्यम से लाखों रुपये की सामग्री खरीदी कर घटिया समान सप्लाइ करवाने का आरोप लग रहा क्या जनता ने इसी लिए इनको चुनांव जीता कर भेजा था। देवलाल ठाकुर ने मंत्री अनिला भेडिया के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी भी विधायक जनप्रतिनिधियों को शराब दुकान नही चलाना चाहिए आदिवासी मंत्री ने कहा है कि शराब आदिवासियों की संस्कृति है ।जो बिलकुल गलत है शराब आदिवासियों की संस्कृति कभी नही हो सकता यह विकृति ही है ।आबकारी मंत्री कवासी लखमा दारू के नशे में पुन्देश्वरी देवी को अपमान सूचक शब्दो का प्रयोग किया ये शराब की विकृति है ।

छत्तीसगढ़ की संस्कृति हमेशा महिलाओ का सम्मान करती है सत्ते के नशे में हमारे प्रभारी पुन्देश्वरी देवी का अपमान किया सरकार को मंत्री को महिलाओ के सम्मान में उनसे माफी मांगने चाहिए ।पवन साहू ने कहा कि कांग्रेस के नेताओ ने चुनाव जीतने के लिए गंगाजल की झूठी कसम खाई,रोजगारों को रोजगार का वायदा किया किसानों के हित मे काम करने की बात कही,प्रदेश में शराबबंदी की बात कही लेकिन सरकार में आते ही सभी बातों से किनारा कर लिया और यह सरकार लोगो को घर पहुंचाकर शराब पिलाने का काम कर रही जिला मंत्री जयेश ठाकुर ने कहा कि किसानों के हित मे काम करने की बात करने वाले कांग्रेस नेताओं को शर्म आना चाहिए की इनकी सरकार में किसान भाई ही सबसे ज्यादा परेशान हो रहे है। न खाद मिल रहा, न वाजिब दाम समय पर मिल रहा ,घण्टो बिजली कटौती का रिकार्ड इस सरकार ने बनाया है। होरीलाल रावटे ने भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार व स्थानीय मंत्री व विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मंत्री का क्षेत्र होने के बाद भी विकास के लिए ग्रामीणजन तरस रहे है ।पानी,बिजली,सड़क के मामलों में इस सरकार ने क्षेत्र की जनता को सिर्फ सब्जबाग दिखाने का काम किया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png