सड़क दुर्घटना में एक मासूम की मौत, मुण्डन संस्कार के लिए देवड़ा मंदिर निकला था परिवार

0
515

जगदलपुर।बकावण्ड ब्लाक के ग्राम टलनार में एक परिवार अपने बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए देवड़ा मंदिर ऑटो से निकला था। दोपहर बाद नगरनार थाने के समीप जैसे ही ऑटो पहुंचा तभी ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। आसपास के ग्रामीणों ने सभी घायलों को महारानी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन ऑटो में बैठे मासूम की गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया। दुर्घटना में एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत व 3 वर्षीय बच्चा भी बुरी तरह घायल हुआ है।

ग्रामीणों व सुरेंद्र ने इस दुर्घटना का आरोप थाने में पदस्थ सुनील मनहर नामक एक स्टाफ पर लगाते हुए बताया कि एक परिवार ऑटो से टलनार ग्राम से देवड़ा मंदिर जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार से नगरनार थाने का स्टाफ सुनील मनहर खुद बोलेरो गाड़ी चलाते व ओव्हरटेक करते हुए थाने के अंदर गाड़ी ले जा रहा था और उसी दिशा से आ रही ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे तकरीबन 1 वर्ष 6 माह की दुधमुही बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

इस दुर्घटना को लेकर जब नगरनार टीआई शिव शंकर गेंदले से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऑटो चालक ने अपनी लापरवाही के चलते अपनी वाहन से नियंत्रण खो दिया था जिससे आटो पलट गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस कर्मचारी अपनी दिशा में जा रहा था, एक दुसरे को किसी ने ठोकर नहीं मारा है, पूरी जानकारी सीसीटीवी में कैद हो चुकी है.

इस संबंध में कस्तुरी ग्राम के सरपंच राजेन्द्र ने बताया कि ऑटो चालक अपनी वाहन व सवारियों के साथ जब थाने के पास पहुंचा, तब पुलिस वाले ने अचानक ही अपनी चौपहिया वाहन थाने की ओर मोड़ दिया, जिसके बाद यह दुर्घटना हो गई. राजेन्द्र ने वाहन क्रमांक सीजी-केटी-2211 बताया है. उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मी हैं कहकर मामले को दबाया नहीं जा सकता, न्याय जरूरी है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg