शाला उत्सव को लेकर संकुल समन्वयको की बैठक

0
609

राज्य शासन के निर्देशों पर दो अगस्त से शालाओ में ऑफलाइन क्लास ली जानी है, इसी के तारतम्य में आज विकासखंड जगदलपुर अंतर्गत कार्यरत संकुल समन्वयकों की बैठक आज विकास खंड शिक्षा परिसर में लिया गया।

खंड शिक्षा अधिकारी मान सिंह भारद्वाज ने समस्त शालाओ को 2 अगस्त से शासन के आदेश के अनुरूप कोविड 19 के निर्देशों को पालन करते हुए प्रारम्भ करवाने को कहा।

सहायक खंड शिक्षा अधिकारी भारती देवांगन ने शाला प्रारम्भ के उपरांत मध्याह्न भोजन का संचालन किस प्रकार किया जाना है, तथा कौन कौन सी सावधानियां बरती जानी है पर प्रकास डाला। उनके द्वारा हिदायत दिया गया कि शाला की रसोई और उसके उपकरणों को साफ सफाई के साथ व्यवस्तिथ कर लिए जाए। किसी भी प्रकार की कोताही होने पर जवाबदारी निर्धारित किया जाएगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

बैठक में उपस्तिथ खंडश्रोत समन्वयक गरुड़ प्रसाद मिश्र ने सभी समन्वयकों को निर्देशित किया कि वो दो दिन में सभी शालाओ का निरीक्षण कर शाला प्रवेशोत्सव की तैयारी का जानकारी सहित पंचायतों के द्वारा प्राप्त सहमति पत्र को कार्यालय में जमा करे।
बैठक में उपस्तिथ समन्वयक शरद अविनाश दास , मनोज साहु , श्राजेश तिवारी , डालेन्द ठाकुर , श्सरोज सेठिया समीर शुक्ला , विकास चन्द्राकर ने समस्त समन्वयकों की ओर से अधिकारियों को आस्वस्त किया है कि वे शाला प्रवेश उत्सव को सफल बनाएंगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg