प्रभारी पुरंदेश्वरी किसानों के झूठे मौत के आंकड़ों पर माफी मांगे, मां दंतेश्वरी की पावन धरती पर झूठ बर्दाश्त नहीं करेंगे बस्तरिया

0
632

जगदलपुर। मां दंतेश्वरी की पावन धरा पर भाजपा छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डुब्बावती पुरंदेश्वरी आई हैं किंतु मां दंतेश्वरी के पावन धरती पर किसानों की मौत पर झूठ बोलकर राजनीति कर रही है जिसके लिए किसानों व छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगनी चाहिए। चिंतन शिविर के बहाने जो झूठ परोसी जा रही है,वह निंदनीय है। किसानों के मुद्दे पर झूठ बोलने पर कड़ी प्रतिक्रिया आईटी सेल प्रदेश महासचिव व मीडिया प्रभारी योगेश पानीग्राही ने व्यक्त की है।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathur.jpg

आईटी सेल प्रदेश महासचिव पानीग्राही ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राजनीति झूठ के बुनियाद पर टिकी है जिसका प्रशिक्षण तीन दिनों से आलीशान होटल में चिंतन शिविर के बहाने दिया जा रहा है। पत्रकार वार्ता के दिन झूठ की पहली किस्त प्रभारी पुरंदेश्वरी ने मीडिया को परोसा। बिना तथ्य कुछ भाजपा नेताओं के झूठे आंकड़े के बहाने 500 किसानों की मौत का दावा किया जोकि बेबुनियाद है। प्रभारी पुरंदेश्वरी स्वयं मानती है कि किसान पुत्र भूपेश बघेल के समकक्ष भाजपा छत्तीसगढ़ में कोई चेहरा नहीं है। किसानों के हित के लिए किए जा रहे भूपेश बघेल सरकार के कार्यों से भाजपा विचलित है और झूठे अनर्गल आरोप लगा रहें हैं। मां दंतेश्वरी के पवित्र धरती में झूठ के लिए कोई स्थान नहीं है। बस्तर से लौटने के पूर्व प्रभारी व पूरी टीम को मां दंतेश्वरी सहित छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg