डौंडी – शराबी पत्नी ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट

0
1095

डौंडी – शराब ने रिश्तों की पहचान ही खत्म कर दी है. गांव की गलियों में खुलेआम अवैध शराब बिक रही है | शराब के नशे में धुत पत्नी ने अपने ही पति को डंडे से पीट-पीट मार डाला | पति – पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद में शराबी पत्नी अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाई और पति मन्नू नेताम को डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी | प्राप्त जानकारी के अनुसार डौंडी थाना क्षेत्र के ग्रामपंचायत सिंघोला के आश्रित ग्राम कंजेली में दिनांक 01 नवम्बर 11 बजे पति पत्नी में विवाद हुवा और पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया गांव के लोग खेत गए हुये थे और घर के लोग भी नही थे जिसके चलते मामला देर शाम ग्रामीणों को पता चला गांव में बैठक हुई तो पत्नी ने हत्या की घटना को कबूल लिया जिसके बाद देर शाम 7 ग्रामीण डौंडी थाने पहुँचे ओर जानकारी दी सूचना पर डौंडी पुलिस मौके पर पहुच पंचनामा कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी महिला सोनबाई नेताम से पूछताछ कर रही है ।

परिवार में 4 लोग थे, जिसमें पति-पत्नी औऱ दो बच्चे. बेटी बाहर रहकर पढ़ाई कर रही है. वहीँ  वारदात के वक्त बेटा भी घर में नहीं था. दोनों भाई बहन काम से बाहर गए हुए थे. अब दोनों भाई बहन मां-बाप के बिना हो गए हैं. मां हत्या के आरोप में जेल चली गई है, जबकि पिता की मौत हो गई.

अवैध शराब ने पत्नी को शराबी बना दिय़ा. ऐसे में एक हंसता खेलता परिवार समाप्त हो गया | शराब के कारण ऐसे ही परिवार तबाह होते रहेंगे | क्या प्रशासन ऐसे ही तमाशा देखता रहेगा ???

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png