केंद्र से बढ़ती महगाई पर छ.ग. कांग्रेस सेवादल द्वारा विशाल जन-जागरण पदयात्रा का होगा आगाज़

0
131

जगदलपुर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर केन्द्र की मोदी सरकार के द्वारा बढ़ती महगाई के विरोध में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल के द्वारा रविवार की सुबह टाउन हाल से भव्य जन-जागरण पदयात्रा निकाला जाएगा ।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अरूण ताम्रकार ने कहा कि केन्द्र में विराजमारन मोदी सरकार के द्वारा आम जनता को कोई भी राहत नहीं मिल रहा है मसलन कि एलपीजी गैस, पेट्रोल एवं डीजल एवं लोगो के घरों के राशन जैसे सामान्य चीजों की बढ़ती कीमतों पर लगाम लगाने में पूरी तरह विफल रहे है। इस आंदोलन की शुरूआत पूरे देश में एक साथ किया जाकर 29 नवंबर को समाप्त होगा।

जगदलपुर में पदयात्रा के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी प्रताप नारायण मिश्रा विशेष रूप से दिल्ली से आकर शुभारंभ करेगें तथा पूरे प्रदेश के सेवादल के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष अरुण ताम्रकार के नेतृत्व में सभी जिलाध्यक्षगण अपने अपने जिलों में करेंगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is rekh.jpg

विगत 07 वर्षों से केन्द्र की भाजपा सरकार की गलत एवं जनविरोधी नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित होकर अस्त व्यस्त हो गई है। यह कि पूरे भारत में तीव्र गति से बढ़ती महंगाई के कारण गरीब एवं मध्यमवर्गीय लोगों को अपना परिवार चलाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उस पर केन्द्र सरकार के द्वारा पेट्रोल व डीजल, रसोई गैस की कीमतों में हो रही वृद्धि पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। पेट्रोल डीजल पर तो केन्द्र सरकार पूरी तरह से तानाशाही शासन करते हुए कच्चे तेल की कीमते कम होने पर भी सेस को लगतार बढ़ाकर उसके दामों मे वृद्धि किये जा रहे है। साथ ही रसोई गैस के दामों में भी वृद्धि लगातार किया जा रहा है जिससे आम लोगों की रसोई से लेकर खादय पदार्थों के दामों में भी बेतहासा वृद्धि हो रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathurdiwali.jpg