चालसोबराज पुलिसिया रिमांड पर,फरार सह आरोपी हिरासत में, तीन करोड़ रुपए की खयानत का मामला

0
88

जगदलपुर। विगत तीन दिनों पूर्व शहर के रमैया वार्ड के युवक जिसने फ्रॉड किया था जिसको पुलिस ने मुख्य आरोपी बनाया है उसको पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस मामले में फरार सहआरोपी भी हिरासत में है जिससे पूछताछ की जा रही है। ज्ञात हो कि 3 दिन पूर्व हिकमीपारा निवासी युवक निकला चालसोबराज नामक शीषर्क से समाचार प्रकाशित किया गया था जिसमें इसी युवक सहित तीन व्यक्ति गिरफ्तार हुए थे।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार हिकमीपारा निवासी युवक योगेश यादव से पुलिस ने ₹800000 नगदी तथा तीन लग्जरी गाड़ी बरामद किया था और मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण इस मामले में कोतवाली पुलिस फूंक-फक कर अपना कदम रख रही है। पुलिस के अनुसार योगेश यादव के कथा अनुसार मंजूर खान नाम का युवक पूरे घटनाक्रम के लिए मुख्य जिम्मेदार हैं क्योंकि उसके पास ही बड़ी रकम योगेश यादव ने सुरक्षित रखवाई है। निजी कंपनी का कैश एटीएम में डालने के दौरान तकनीकी तरीके से मदद करने का आरोप भी मंजूर के सहयोगी के ऊपर योगेश यादव ने लगाया था जिसके कारण एटीएम में राशि नहीं डाल कर तीन करोड़ रुपए से अधिक की हेरा-फेरी कर ली है। एसबीआई द्वारा जब यह ऑडिट किया अमानत में खनायत पाया गया है। इस घटना के बाद से मंजूर खान लापता था किंतु कोतवाली पुलिस की विशेष टीम ने उसे जगदलपुर से ही हिरासत में लिया है |

शराब और कबाब खाने वाले से क्या होगी पूछताछ

विगत दिनों योगेश यादव ने शाही पार्टी दी जोकि रायपुर रोड़ स्थित एक होटल में लगभग दस हजार रुपये के मान से सौ व्यक्ति पर लगभग 10 लाख रुपये खर्च कर डाले जिसमें शराब-कवाब के इंतजाम भी किए गए थे जिसमें कुछ पत्रकारों सहित बैंक के कर्मचारी भी इस पार्टी में शामिल हुए थे और जमकर शराब और कबाब का लुत्फ उठाया था तो क्या उनसे भी पूछताछ पुलिस करेगी इस को भी लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg