48 घंटे के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, पुलिस पर किसका दबाव, कांग्रेस और महापौर की इतने बड़े घोटाले पर चुप्पी क्यों?

0
104

पीड़ित परिवारों ने अपने शिकायत को शपथपत्र मैं उल्लेख किया

48 घंटे बीतने के बाद नहीं हुई कार्रवाई भाजपा करेगा आंदोलन

संजय गांधी वार्ड से प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ठगी के शिकार हुए 40 परिवार के लोगों ने थाने में की गई शिकायत पत्र को आज शपथ पत्र निष्पादन के माध्यम से अपनी बातों को रखा ! पार्षद कोमल सेना को कांग्रेस पार्टी का पूरा संरक्षण है और कांग्रेस के दबाव में पीड़ितों को न्याय नहीं मिलता देख भाजपा के समक्ष अपनी शिकायत को पीड़ितों ने शपथ पत्र पुलिस के समक्ष में प्रस्तुत करेगा !

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष ने कहा कि कल वह शपथ पत्र को लेकर एसपी से मिलेंगे ,और तत्काल कांग्रेसी पार्षद को और उसके पति को गिरफ्तार कराने की मांग होगी! उच्चस्तरीय जांच होगी तो कोमल सेना तो एक मोहरा है कांग्रेस के और भी बड़े चेहरे सामने आएंगे !

कांग्रेस पार्टी के ऊपर नेता प्रतिपक्ष संजय पाण्डेय ने आरोप लगाते हुए कहा की पूरे प्रदेश में लैंड माफिया सैंड माफिया अब प्रधानमंत्री आवास आवंटन माफिया सक्रिय हैं प्रधानमंत्री आवास का फर्जीवाड़ा करने के लिए कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों का पूरा गिरोह तैयार है इनके द्वारा गरीबों को चुनाव में झूठे वादे कर आने वाली सरकार के नुमाइंदे और नेताफर्जीवाड़ा करने में लिप्त है पार्षद कोमल सेना और इस पूरे प्रकरण में लिप्त कांग्रेसी नेताओं के ऊपर उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हैं कांग्रेस और महापौर सफीरा साहू इतने बड़े घोटाले पर चुप क्यों है? किन लोगों का पुलिस पर दबाव है यह ख़ुलासा पहले होना चाहिए ??

इस अवसर पर शपथ कर्ता अधिवक्ता एल ईश्वर राव जी, सेंट्रल नोटरी के समक्ष पीड़ितों ने शपथ लेकर शपथ पत्र सभी ने निष्पादित किया और भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे पंकज आचार्य मोती राम कश्यप जी रोशन झा रिंकू शर्मा राम कुमार मंडावी राकेश तिवारी शशि पाठक रवि कश्यप दिलीप झा सतीश बाजपेई भूषण सिंह शिरीष मिश्रा आलोक तिवारी प्रेम सेठिया राज पांडे उपस्थित थे |

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg