प्रदेश शासन में गांव गरीब किसान युवा बुनियादी सुविधाओं से वंचित, केन्द्र की सभी योजना प्रदेश में दम तोड़ती आ रही नजरः विक्रम

0
130

कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को कर्ज में डूबोया

दल्लीराजहरा/डौण्डी,20 जनवरी । सांसद प्रतिनिधि विक्रम ध्रुवे ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की एक तरफ प्रदेश की भूपेश सरकार गांव ग्रामीणों के विकास की योजनाओं को नई सोच के साथ आगे बढ़ने वाली सरकार के रूप में प्रदेश के जनता के सामने अपने को प्रचलित करती है वही दूसरी ओर प्रदेश के गांव, गरीब किसान युवा बुनियादी सुविधाओं के लिए तरसते नजर आ रही है। कांग्रेस सत्ता के 3 साल के कार्यकाल में गांव में बुनियादी सुविधाओं की स्थिति पूरी तरह खत्म हो गई है। घर-घर बिजली पहुंचाने सभी घरों में नलो के जरिए पानी पहुंचाने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना आवास योजना ये सभी योजना केन्द्र सरकार ने देश की गरीब जनता के लिए बना कर संचालित करवाने का कार्य राज्य सरकारों को सौपा है। इन सभी केन्द्र की योजनाएं छत्तीसगढ़ में दम तोड़ती नजर आ रही है ये सभी गांव गरीब केन्द्र की विभिन्न योजनाओं पर राज्य सरकार प्राथमिकता से ध्यान दे तो प्रदेश के गांव की तस्वरी बदल सकती है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

सांसद प्रतिनिधि विक्रम ध्रुवे ने आगे कहा की गंगाजल की कसम खाकर कांग्रेस प्रदेश में शराब बंदी का वादा किया था जिस पर छत्तीसगढ़ में शराब दुकान बंद होने के बजाय और बढ़ गये प्रदेश शासन शहर से बाहर की शराब दुकानों को शहर के अंदर ला रही है, बेरोजगारी भत्ते के वादों का कोई अता पता नहीं है। प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को 2500 रूपये बेरोजगारी भत्ते देने के वादे को भूपेश सरकार पूरी तरह भूल गई है, छत्तीसगढ़ में अपराधों का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ रहा है उन्होने यह भी कहा की भाजपा के 15 सालों के राज में भाजपा शासन ने रिजर्व बैंक से जितना कर्ज प्रदेश के विकास में लिया था उससे अधिक कर्ज प्रदेश की भूपेश सरकार तीन सालों में लेकर प्रदेश की जनता को कर्ज में डूबा दिया है। मूर्खता और अहंकार से भरी प्रदेश सरकार जिन झूठे वादों के साथ गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का नारा जनता को देकर भ्रमित करने में लगी है, उसे प्रदेश की जनता समझ चुकी है जिसका जवाब जनता प्रदेश के 2023 में होने वाले आम चुनाव में देने तैयार बैठी है। अंत में सांसद प्रतिनिधि ध्रुवे ने सभी भाजपा के कार्यकर्ताओं से अपील किये हैं की प्रदेश सरकार के नाकामियों को गांव-गांव, शहर-शहर के हर घर तक पहुंचाना है। मंडलों के कार्यकर्ताओं की जानकारी सरल पोर्टल में दर्ज की जा रही है पोर्टल के माध्यम से पार्टी के कार्यक्रमों और बैठकों सभाओं आदि से जुड़ी जानकारियां भी कार्यकर्ताओं के साथ सरलता शेयर की जा सकेगी जिससे भाजपा के जनहित योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में आसानी होगी।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg