जौनपुर में आकर्षण का केंद्र बने बस्तर टाइगर दीपक बैज…

0
159

(अर्जुन झा)

जगदलपुर। अपने क्षेत्र और प्रदेश से लेकर देश की जनता के लिए दहाड़ने वाले बस्तर के यंग टाइगर दीपक बैज का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है। अपने नाम के अनुरूप जब यह दीपक जगमगाता है तो उम्मीद की रोशनी फैल जाती है। संसद में हर सत्र में जनता के हक की आवाज़ बुलंद करने वाले बस्तर सांसद जुझारू जननेता दीपक बैज उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में जौनपुर इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार की कमान मजबूती से सम्हाले हुए हैं। बस्तर सांसद दीपक बैज ने मेहरावा व हड़ाई में धुआंधार प्रचार किया।

उन्होंने कॉंग्रेस प्रत्याशी नदीम जावेद के समर्थन में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। सांसद दीपक बैज की प्रचार शैली लोगों को बहुत प्रभावित कर रही है। भारी जनसमर्थन मिल रहा है। बस्तर सांसद दीपक बैज ने उत्तर प्रदेश में जौनपुर सदर विधानसभा के कॉंग्रेस प्रत्याशी नदीम जावेद के समर्थन में सुबह से लेकर शाम तक मेहरावा व ग्राम हड़ाई में धुंआधार प्रचार किया। साथ ही मेहरावा व ग्राम हड़ाई में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर कॉंग्रेस प्रत्याशी नदीम जावेद को प्रचंड बहुमत से विजयी करने ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की। सांसद बैज की प्रचार शैली से प्रभावित जौनपुर सदर विधानसभा के ग्राम हड़ाई में बिन्द समाज के लोगों ने अपना पूर्ण समर्थन देते हुए उनका भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर सांसद बैज ने ग्राम हड़ाई व मेहरावा में आयोजित नुक्कड़ सभा में छेत्र की जनता को कॉंग्रेस की रीति- नीति से अवगत कराया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की अपील की। दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा गरीबों मजलूमों की लड़ाई लड़ी है,चाहे किसानों की बात हो या नौजवान की बात हो, हर जगह कॉंग्रेस ने जनहित की लड़ाई लड़ने का काम किया है। किसान के साथ न्याय किया है, मजदूर के साथ न्याय किया है। महिलाओं, बेटियों, नवजवानों के साथ न्याय किया है। कांग्रेस का हाथ, जन जन के साथ है। जौनपुर में वे बच्चे तक जो वोट नहीं दे सकते, वे भी कांग्रेस को वोट देने के नारे लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरा भरोसा है कि जौनपुर सदर से कांग्रेस की प्रचंड बहुमत से जीत होगी।

इस दौरान शकील रिजवी, दुर्गेश राय,महेश कश्यप, केदार ढेक, प्रवीण राणा, आशीष मिश्रा, जितेंद सिन्हा, निलय कश्यप (नानू), सौरभ तिवारी, मोना पाढ़ी, संस्कार श्रीवास्तव, भँवर मौर्य, मुकुंद ठाकुर, शेख वसीम, रामनाथ जोगी तथा अन्य मौजूद रहे।