आखिर कहाँ गयी मोटरसाइकिल, बकावंड पुलिस ने किया इनकार, इधर पीड़ित परेशान…

0
127

जगदलपुर – गिरौला मंदिर में कुछ दिन पूर्व हुए चोरी की वारदात और उसके बाद आरोपियों की गिरफ़्तारी के साथ जप्तशुदा मोटरसाइकिल ने बकावंड पुलिस की कार्यवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं. मामले में आज कोटपाड़ निवासी युवक ने पुलिस अधीक्षक को उसकी मोटरसाइकिल दिलाये जाने की गुहार लगायी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बकावंड पुलिस ने अपनी मुस्तैदी का परिचय देते हुए मंदिर में चोरी करने वाले आरोपियों सहित प्रयुक्त दुपहिया को जप्त करने में सफलता तो हासिल कर ली और खूब वाहवाही भी लूटी लेकिन मामला तब पेंचीदा हो गया जब सोमवार को कोटपाड़ के आमागुडा निवासी सुकमन पिता सोनधार ने पुलिस अधीक्षक को पत्र प्रेषित कर कहा कि उसके गाँव से कुल तीन मोटरसाइकिल को पुलिस ने चोरी के मामले में जप्त कर बकावंड पुलिस चौकी ले जाया गया. सुकमन जब अपने वाहन क्रमांक सीजी-18बी-2893 का सुपुर्दनामा लेने न्यायालय पहुंचा तो पता चला कि पुलिस ने वाहन को जप्त नहीं करने की बात कही है. सुकमन का कहना है कि उसके वाहन को उसके भाई बुधराम ने जगदलपुर से क्रय कर दिया गया था व नामान्तरण 27/10/2022 को करवाया गया.

सुकमन ने आरोप लगाया है कि बकावंड पुलिस द्वारा आनाकानी की जा रही है और वाहन के विषय में उसे कोई भी जानकारी नहीं दी जा रही है. ऐसी परिस्थितियों में वह बहुत परेशान है.