काका ने मामा की अहंकार को तोड़कर ऐतिहासिक जीत दर्ज की तथा अपने राज्य को बचाने की दी नसीहत…..

0
70

🟥 जगदलपुर में भी जिला कांग्रेस कमेटी शहर द्वारा आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया गया…

🟥 खैरागढ़ में मिली जीत के बाद जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने मतदाताओं का धन्यवाद कर इस आशीर्वाद के लिए जनता का आभार जताया, उन्होंने कहा कि खैरागढ़ की जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जनकल्याणकारी योजनाओं पर मुहर लगाकर साबित किया कि भूपेश हैं तो भरोसा है.

🟥 ….यह कांग्रेस की नीतियों की जीत…..

🟥 खैरागढ़ की जनता से किया गया वादा कांग्रेस की भूपेश सरकार तय समय सीमा में ही पूरा करेगी….

उपचुनाव में कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत मिली जिसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता बेहद खुश हैं और उत्सव मना रहे हैं. इस जीत के बाद खैरागढ़ में कार्यकर्ताओ ने अनोखे तरह से जश्न मनाया. खैरागढ़ की सड़कों पर सीएम का मुखौटा लगाकर सैकड़ों कांग्रेसी सड़कों पर उतरे और जीत का जश्न मनाया और भूपेश है तो भरोसा है का नारा भी लगाया.

🟥 छत्‍तीसगढ़ में खैरागढ़ विधानसभा सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के साथ खैरागढ़ को जिला बनाने की चुनावी घोषणा का अपना वादा मुख्यमंत्री ने मजह 24 घंटे के अंदर ही पूरा किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने साले वारा को पूर्ण तहसील बनाने की घोषणा भी की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कहती है उसे करती है. वहीं जालबांधा को उप तहसील बनाने की घोषणा भी उन्होंने की.

🟥 राजीव शर्मा ने कहा कि संवेदनशील यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने सभी वर्गों का ख्याल रखा और सभी के लिए काम किया फिर चाहे वो युवा, महिला, मजदूर या किसान हो परिवार के मुखिया की तरह सबका ख्याल रखा है जिसका ये परिणाम है कि अब तक के सारे उपचुनाव में हमें सफलता मिली.

जगदलपुर….
खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने शानदार जीत दर्ज की है कांग्रेस को नगरीय ही नहीं बल्कि ग्रामीण खासकर वन क्षेत्र में अच्छी खासी बढ़त मिली 21 चरणों में हुई मतगणना में केवल 3 चरणों में ही भाजपा को मामूली बढ़त मिली खैरागढ़ उपचुनाव में मिली जीत के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा ने जनता का और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि खैरागढ़ के लोगों ने राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और कार्यक्रमों के प्रति एक बार फिर से अपना विश्वास जताया है। पिछली सरकार ने 9 जिले बनाए थे लेकिन उन्हें वर्ष 2018 के आम चुनाव में केवल मुंगेली को छोड़कर 8 जिलों में करारी हार का सामना करना पड़ा था | शर्मा ने कहा कि यह जीत खैरागढ़ की जनता की जीत है खैरागढ़ की जनता से किया गया वादा सरकार तय समय सीमा में ही पूरा करेगी शर्मा ने इस जीत को सरकार के साढ़े तीन साल के कामों पर जनता की मुहर बताया। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन साल में राज्य में अब तक 4 विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हुए इन चारों चुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की जो अपने आप में रिकॉर्ड है भाजपा की इस हार से सबसे ज्यादा नुकसान रमन सिंह को हुआ उन्होंने इस चुनाव को चुनौती के रूप में लेते हुए सेमीफाइनल बताया था खैरागढ़ को अपनी मातृभूमि बताते हुए रिश्तो की दुहाई दी थी इसलिए यह उनके खुद के लिए आलार्मिग है भाजपा ने प्रदेश के अपने सभी नेताओं के साथ पड़ोसी राज्य के मुख्यमंत्री और दो केंद्रीय मंत्रियों को भी मैदान में उतारा फिर भी हार का सामना करना पड़ा। शर्मा ने कहा कि सदन में कांग्रेस के विधायकों की संख्या 68 से बढ़कर 71 पहुंच गई जबकि विपक्ष की ताकत 22 से घटकर अब 19 रह गई है प्रदेश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी एक सरकार के कार्यकाल में चार बार उपचुनाव हुए हैं खैरागढ़ में कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत मिली जिसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता बेहद खुश हैं और उत्सव मना रहे हैं. इस जीत के बाद खैरागढ़ में कार्यकर्ताओ ने अनोखे तरह से जश्न मनाया. खैरागढ़ की सड़कों पर सीएम का मुखौटा लगाकर सैकड़ों कांग्रेसी सड़कों पर उतरे और जीत का जश्न मनाकर भूपेश है तो भरोसा है का नारा लगाने लगे. शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार की न्याय योजनाओं- राजीव गांधी किसान न्याय योजना, राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना, गोधन न्याय योजना, लघु वनोपजों की खरीदी और वैल्यू एडीशन, तेंदूपत्ता संग्रहण दर बढ़ाकर 4 हजार रुपए करने जैसी योजनाओं से लोगों को सीधा फायदा मिला है. राज्य सरकार किसानों की कर्जमाफी और किसानों को धान का 2500 रुपए प्रति क्विंटल मूल्य दिलाने वायदे पर भी खरी उतरी है केवल जिला बनाने भर से जीत नहीं मिलती है।