साँसद,विधायक ने किया करोड़ों की लागत से बनने वाले मटकोट सड़क निर्माण का भूमिपूजन..

0
104

▪️65 वर्षो से लंबित ग्रामीणों की मांग कॉंग्रेस सरकार में हुई पूरी-साँसद बैज

आज बस्तर साँसद दीपक बैज,चित्रकुट विधायक राजमन बेंजाम ने करोड़ों की लागत से बनने वाले मटकोट सड़क निर्माण कार्य हेतु लंबाई 4.30 किलोमीटर लागत 454.59 लाख रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन किया..

इस भूमिपूजन के अवसर पर चित्रकुट विधायक राजमन बेंजाम ने कहा..हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की मंशानुरूप हर गांव-गली को सड़क से जोड़ना हमारी सरकार का मुख्य लक्ष्य है..साथ ही प्रत्येक घर में पानी,बिजली व सड़क की व्यवस्था करना हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता है..

साँसद बैज ने अपने व्यक्तव्य में कहा..65 वर्षो से लंबित सड़क मार्ग की मांग आज पूरी हुई..आज हमारी सरकार के आने के बाद विकास कार्य तेजी से हो रहा है..साँसद बैज ने आगे कहा.. मैंने कहा था अगर मटकोट में सड़क नहीं बना सके तो यहां कभी नहीं आएंगे..मगर आज आपकी मांग पूरी हुई..बीजेपी की सरकार 15 वर्षों तक रही मगर मटकोट का सड़क नही बना पाई..परन्तु हमारी कॉंग्रेस सरकार आने के बाद जनता की मांग शीघ्र पूरी हुई..

इस अवसर पर बस्तर सांसद दीपक बैज,विधायक राजमन बेंजाम,जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य,रुकमणी कर्मा,प्रेम प्रकाश दास, मुन्ना,डोमा, कृष्ण,अभिषेक डेविड, होंडा सहित ग्रामीणजन उपस्थित रहे…