भाभी ननंद में विवाद भाभी पर ननंद ने कुदाली से किया हमला

0
375

बालोद जिला के अर्जुंदा थाने क्षेत्र के ग्राम में ननन्द भाभी के वाद विवाद सामने आया हैं सूत्रों के अनुसार घटना रविवार की सुबह 6.30 बजे की है। जो पति ने अपनी पत्नी की चिंता करते हुए अपनी ही बहन यानी पत्नी के ननन्द के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखाई है। वादविवाद इतना बढ़ गया की ननन्द ने भाभी पर कुदाली से हमला कर दिया | प्रार्थी दुष्यंत साहू निवासी ग्राम खरसूली ने बताया, ड्रायवरी का काम करता हुं।

मैं आज दिनांक 05.06.2022 को सुबह 05.00 बजे गाडी चलाने भरदाकला ब्रिजेन्द्र के यहां गया था जहां पर मेरी पत्नि गायत्री बाई ने फोन कर बताई कि ननंद मधु ने पानी भरने की बात को लेकर दोनों के बीच झगडा हो गया और जान से मार देने की धमकी देकर घर में रखे छोटी कुदाली को लेकर आई और मेरे गले में मार दी है।

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

जिससे चोंट लगकर खुन निकल रहा है जल्दी आओ कहने पर मैं तत्काल काम छोडकर घर आकर देखा तो मेरी पत्नि पडोस के रोमन देशमुख के घर बैठी थी। जिसे मैं पुछा तो ननंद मधु साहु ने मुझे पानी भरने की बात को लेकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर घर में रखे छोटी कुदाली को लेकर आई और मेरे गले में मारी है। जिससे मेरे गले में खुन निकलकर दर्द हो रहा है बतायी तब मैं उसे थाना लेकर आया हुं। मेरी बहन मधु द्वारा पुर्व में भी ऐसी घटना की थी जिसमें समझाइश दिए हुए थे।