मूलभूत समस्याओं से जूझ रहा डौंडी नगर, अध्यक्ष और अधिकारी के विरुद्ध धरना प्रदर्शन करेंगे नगरपंचायत उपाध्यक्ष

0
330

डौंडी – नगरवासियों की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की दृष्टिकोण से डौंडी ब्लाक मुख्यालय को नगरपंचायत का दर्जा प्राप्त कराया गया है। किंतु नगरपंचायत डौंडी के अनेकों वार्डों में आज भी मूलभूत सुविधाएं से वंचित नजर आ रहा है। आलम यह है कि नगरपंचायत डौंडी में भाजपा के अध्यक्ष स्थापित है वही उपाध्यक्ष रूपेश नायक है, जिनका कहना है कि ढाई सालो के कार्यकाल में उन्होंने अपने आपको जनप्रतिनिधि होने के नाते ठगा सा महशुस करने लगे है।

जिनका मुख्य कारण नगर के ज्वलंत मूलभूत समस्याओं को नगरपंचायत अध्यक्ष व जिम्मेदार अधिकारी को ध्यानाकर्षण कराकर समस्या का निदान कराए जाने की बातों पर भरी गर्मी में नल जल योजना की पानी तथा नगर के तालाबों में पानी निस्तारी,अनेक वार्डो में गली लाईन की बिजली गुल के अलावा विभिन्न सीसी रोड मार्गो में इंजीनियर की लापरवाही के चलते रूढ़ में पानी जमाव साथ ही आमनारिकों कि मूलभूत सुविधाओं को प्रमुखता के साथ रखे जाने पर भी किसी प्रकार की कोई ध्यान नही दिया जा रहा है।

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

जिससे खफा डौंडी नगरपंचायत के उपाध्यक्ष रूपेश नायक ने मन बना लिया है कि आज वे लिखित आवेदन नगरपंचायत व तहसील डौंडी में प्रस्तुत कर धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य हो जाएंगे। सवाल नगर के मूलभूत सुविधाओं हेतु है जिसमे वे किसी प्रकार कि समझौता नही करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि नगर के वार्ड 5,6,8,9, 10 , 11 में विगत कई महीनों से गली लाईन की बिजली जलती ही नही है। भरी गर्मी में तालाबों का पानी सूख चुके है । इस ओर जिम्मेदारों की व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है।