मोदी शासन की अग्निपथ योजना देश व युवाओं के हित में – सांसद प्रतिनिधि ध्रुवे

0
145

दल्लीराजहरा – डौण्डी, 30 जून। सांसद प्रतिनिधि विक्रम ध्रुवे ने कांग्रेस पर भारत की सेनाओं व युवाओं को कमजोर करने का षडयंत्र रचने का आरोप लगाते हुए कहा की मोदी सरकार की अग्निपथ योजना देश व युवाओं के हित में है। जिस पर कांग्रेस देश के नौजवानों को बहला कर पुरे देश में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रही है उन्होने आगे कहा की पुरे देश में दो राज्यों में सिमटी कांग्रेस के इन राज्यों में झूठेवादे आतंकवाद वाले जैसे कार्य हो रहे हैं जिसे पुरा देश देख रहा है किसी की कही बातों का समर्थन पोस्ट करने पर उस व्यक्ति का गला रेत दिया जाता है।

सांसद प्रतिनिधि ध्रुवे ने कहा की अग्निपथ योजना एक क्रांतिकारी और परिवर्तनकारी पहल है जिसके माध्यम से देश के भविष्य निर्माता युवाओं को राष्ट्र सेवा और देश के लिए कुछ कर गुजरने का अवसर केन्द्र की मोदी सरकार ने दी है। श्री ध्रुवे ने कहा की प्रदेश की कांग्रेस सरकार चुनाव में जो घोषणाएं की थी उन्हे पुरा करे फिर भाजपा से सवाल करे साथ ही उन्होने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर यह भी आरोप लगाया की पुरे प्रदेश में खेती किसानी का कार्य चल रहा है। कांग्रेस किसान की हित की बात जोर शोर से अपने कार्यक्रम में कहते हैं

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

वही किसान खाद्य को लेकर हलाकान है वही दूसरी तरफ सरकार में बैठे प्रशासन के जिला कलेक्टर लेबल के उच्चाधिकारी किसानों को खाद्य की उपलब्धता सुनिश्चित करने की बात कर खाद्य के अवैध भण्डारण करने पर कड़ी कार्यवाही की बात करते हैं वह नीजी दुकानों में खाद्य का भरपूर स्टाक रखा हुआ है। सरकारी समिति में खाद्य नदारत है खाद में खाद में साहूकारों का पुरी तरह कब्जा हो गया है सरकारी समितियों में खाद्य तो नहीं है किसानों के खाद्य लेने खेत की ऋण खाताओं का भरमार हो गया है। सांसद प्रतिनिधि ध्रुवे ने यह भी कहा की किसान मजबुरी में खाद्य लेने नीजी दुकानों में जाते है तो दुकानदारों का कहना रहता है की पहले बीज लो फिर खाद्य मिलेगा मरता क्या न करता किसान मजबूरीवश इन साहूकारों का जेब भर के शांत होकर अपने को लूटवाने तैयार हो जाता है। सांसद प्रतिनिधि ध्रुवे ने किसान हित को ध्यान में रखते हुए खाद्य की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने खाद्य की कालाबाजारी करने वालों पर त्वरित रूप से एफआईआर करने की मांग शासन प्रशासन से करते खाद्य आपूर्ति पूरी नही होने पर किसानों को साथ लेकर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दिये है।