स्वास्थ्यगत मामलों में राजनीति भाजपा की ओछी मानसिकता- योगेश पानीग्राही, मेहनतकश कर्मचारियों से माफी मांगें पार्षद

0
59

जगदलपुर। डेंगू-मलेरिया जैसे मौसमी बिमारियों पर भारतीय जनता पार्टी राजनीति कर रही है जोकि उनकी ओछी मानसिकता का परिचायक है वहीं भाजपा के पार्षद आलोक अवस्थी को अविलंब निगम के मेहनतकश कर्मचारियों से माफी मांगनी चाहिए, यह बातें बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी शहर के प्रवक्ता योगेश पानीग्राही ने कहीं है।

कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता योगेश पानीग्राही ने कहा कि भाजपाई पार्षद आलोक अवस्थी द्वारा जो आरोप लगाया है वह पूर्णतः निराधार है। पार्षद अवस्थी जी ने महापौर सफीरा साहू पर आरोप लगाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल कर रहें हैं जबकि इनके पार्षद साथी भी इत्तेफाक नहीं रखते हैं। जिला व निगम प्रशासन द्वारा इस मामले में सजगतापूर्वक डोर टु डोर सर्वे का कार्य कर रहें जिसके कारण शुरुआत दौर में ही डेंगू डिटेक्ट (पता चला) हो गया है। जिला प्रशासन के प्रमुख बस्तर कलेक्टर चंदन कुमार, विधायक रेखचंद जैन व महापौर सफीरा साहू ने भी शुरुआती दौर में ही कई वार्डों में भ्रमण किया और इसके लिए संयुक्त दल का गठन किया जिससे डेंगू पर अंकुश लगाया जिसके कारण जगदलपुर में भयावह स्थिति निर्मित नहीं हुई और अभी नियंत्रण में है।

जिला प्रवक्ता योगेश पानीग्राही ने आगे कहा कि पार्षद आलोक अवस्थी ने साफ-सफाई व्यवस्था नहीं होने की बात कही है जबकि मेहनतकश कर्मचारियों द्वारा अपने सामर्थ्य अनुसार साफ_सफाई कर रहें हैं, घर -घर जाकर कचरे का संग्रहण किया जा रहा है। पार्षद ऐसे मेहनतकश कर्मचारियों को सरेआम बदनाम कर रहें हैं जिसके लिए उन्हें अविलंब माफी मांगनी चाहिए।