युवाशक्ति के साथ हाथों में तिरंगा थाम,दल्ली राजहरा में विहीप व मातृशक्ति की बहनों ने निकाला तिरंगा यात्रा

0
89

दल्ली राजहरा :- आजादी के 75 वे अमृत महोत्सव पर घर-घर तिरंगा अभियान के तहत आज जलाराम मंदिर के समीप विश्व हिंदू परिषद दल्ली राजहरा के द्वारा युवाओं व विद्यालयीन छात्र छात्राओं के साथ आजादी पर्व पर हाथों में देश की आन बान और शान तिरंगा को थामकर तिरंगा यात्रा निकाला गया और मातृभुमि के लिए बलिदान देने वाले शहीदो की गाथा मातृशक्ति संयोजिका दल्ली राजहरा श्रीमती जानकी यादव द्वारा बच्चों को बताया गया

और यह भी बताया गया कि हमें आजादी किस रूप में मिली है। और इसका हमें मान सम्मान करना चाहिए घर घर- तिरंगा अभियान हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा 75 वीं वर्षगांठ पर सभी नागरिकों को और प्रत्येक घर तिरंगा अभियान चलाकर देशवासियों के अंदर में उर्जा और जज्बा भरने का प्रयास किया गया है वह बहुत ही सराहनीय है। देश की रक्षा में हमारे वीर जवानों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया है।हम सब भी इन शहीदों के प्रति व परिजनों के प्रति बहुत ही सम्मान का भाव रखे इनके बलिदान को सदैव याद रखे । युवा नेता मोनु चौधरी व विहीप के जिला उपाध्यक्ष नीलेश श्रीवास्तव ने भी युवाओं से कहा कि देश को आजादी एक बड़े संघर्षों व लाखों देशवासियों, वीर सैनिकों के बलिदान के बाद हमको मिला है। हमारे नेताओ को जेलों में बंद कर कितनी यातनाएं दी गई शहीद भगत सिंह,सुखदेव, चंद्रशेखर आजाद,अशफाक उल्लाह खा, खुदीराम बोस,मंगल पांडे जैसे अनेक शूरवीरों को देशहित में प्राणों की आहुति देनी पड़ी तब यह आजादी मिली है। आज देश आजादी का 75 वे अमृत महोत्सव मना रहा है। और यह हमारे वीर शहीदों बलिदान से संभव हुआ है।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

इस देश की रक्षा हम सबको मिलकर करना है। इस अवसर पर श्रीमती रूमा राय सोनिया सिंह पुष्पा सिंह युवा नेता नागेंद्र चौधरी जिला नगर मंत्री शंकर साहू जिला उपाध्यक्ष नीलेश श्रीवास्तव मालवीय जी और नगर के छात्र व छात्राएं मौजूद रहे।