ग्रामीणों की बरसों पुरानी मांग हुई पूरी – सांसद बैज

0
68

बस्तर सांसद दीपक बैज एवं विधायक राजमन बेंजाम ने लोहंडीगुड़ा विकासखंड के अंतर्गत ग्राम परोदा से कोठियागुड़ा पहुंच मार्ग लंबाई 1.80 कि.मी लागत लगभग 83.47 लाख रुपए से बनने वाले इस सड़क की मांग ग्रामीण कई वर्षो के करते आ रहे है लेकिन बस्तर सांसद दीपक बैज के अथक प्रयासों से इस सड़क की मांग आखिकार पूरी हुई।
कार्यक्रम के दौरान सांसद दीपक बैज ने अपने उद्बोधन में कहा हम लोगों ने ग्रामीणों से इस सड़क को बनाने का वादा किया था। जो की आज पूरा हुआ ।अगर यह सड़क नही बनता तो हम लोग इस गांव में खड़े होने का हिम्मत नही कर पाते…यह सड़क बनने से दो गांव आपस में जुड़ेंगे और साथ ही दोनो गांव आने जाने में सुविधा होगी। बैज ने कहा की इससे पहले भी 15 साल भाजपा की सरकार थी ग्रामीण इस सड़क की मांग लगातार करते आए परंतु 15 साल की सरकार में सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा। लेकिन छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार आने के बाद हम लोग यह सड़क बनाने में सफल रहे..निश्चित रूप से यह सड़क बनने पर सभी ग्रामीणों को लाभ मिलेगा। साथ ही उक्त सड़क भूमिपूजन में सभी ग्रामीणों ने सांसद श्री दीपक बैज एवम सभी जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया।

इस दौरान सांसद श्री दीपक बैज, विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम,लोहंडीगुड़ा जनपद पंचायत अध्यक्ष महेश कश्यप,जिला पंचायत सदस्य श्रीमती मालती बैज,जनपद उपाध्यक्ष योगेश बैज,सरपंच समली मंडावी,ब्लॉक अध्यक्ष लोहंडीगुड़ा कांग्रेस कमेटी लक्ष्मण कश्यप,ए.आर. कश्यप,बुधमति कश्यप,सुंदर सोढ़ी,भंवर मौर्य,सामनाथ कश्यप, पस्तु मंडावी,रामुराम,भागतुराम पटेल,बुधराम सहित ग्रामीणजन एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।