लोकतांत्रिक संस्थाओं के प्रति भरोसे को बनाए रखने में प्रदेश शासन पुरी तरह फैलः ध्रुवे

0
95

दल्लीराजहरा/डौण्डी,7 सितंबर ! सांसद प्रतिनिधि विक्रम ध्रुवे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कांग्रेस के भारत जोड़ो आंदोलन पर कटाक्ष करते हुए कहा की कांग्रेस का यह गांधी परिवार बचाओं आंदोलन है भारत को केवल वही जोड़ सकता है जो भ्रष्टाचार छोड़ सकता है नेशनल हेराल्ड मामले में देश के आजादी के बाद से ही भ्रष्टाचार और गलत तरीके से फंडिग का आरोप लगाते सांसद प्रतिनिधि ध्रुवे ने आगे कहा की कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नही बचा है 2014 के पहले यू पी ए शासन में महंगाई दर 9 प्रतिशत से भी ज्यादा हो गया था

उसका जवाब कांग्रेस नहीं देती है‌। राहुल गांधी कहते है हमारा जीएसटी एक अलग किस्म की होती में ईडी से नही डरता 75 साल देश की आजादी के बाद अगर देश में सबसे ज्यादा वर्षो तक राज करने वाली पार्टी कोई रही तो वह कांग्रेस पार्टी रही जो आज राहुल गांधी कह रहे हैं। जीएसटी के संबंध में 2009 से लेकर 2014 के अप्रेल तक इन्ही की सत्ता थी केन्द्र में उस वक्त अलग प्रकार की सोच वाली जीएसटी टैक्स क्यों नही ले आए ई डी देश की एक संवेधानिक सरकारी एजेन्सी है। वह किसी को डराती नही है भ्रष्टाचारियों के गलत कार्यों की जांच कर उजागर करने वाली देश की सबसे बड़ी सरकारी संस्था है। सांसद प्रतिनिधि श्री ध्रुवे ने कहा एक वक्त वह भी था जब भारत दुनिया के दूसरे देश से मदद के लिए निर्भर रहती थी आज हर क्षेत्र मेंं भारत से मदद लेने के लिए दुनिया के अधिकांश देश सम्मान पूर्वक विनति करते है।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

आज भारत के प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले एक दशक में विश्व का 11वें से 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है उन्होने कहा 50 साल पहले का भारत क्या था और आज का भारत क्या हैे देश की जनता समझ भी रही है और देख भी रही है। सांसद प्रतिनिधि प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से प्रदेश शासन पर भी आरोप लगाते हुए कहा आज प्रदेश की जनता कांग्रेस शासन में कर्ज में डूब गई है प्रदेश में अराजकता का माहौल निर्मित है कांग्रेस ने युवाओं को ठगने का कार्य किया है विकास के सारे कार्य ठप्प है छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया है। लोकतांत्रिक संस्थाओं के प्रति भरोसे को बनाए रखने में कांग्रेस सरकार पुरी तरह फैल हो चुकी है कांग्रेस के साढ़े तीन साल की सत्ता में प्रदेश का कोई न कोई शासकीय विभाग के कर्मचारी अधिकारी हड़ताल में बैठ जाते है और यह सब कांग्रेस के अपने घोषणा पत्र वादे को नहीं करने से हो रहा है बेरोजगारी के सवालों को प्रदेश शासन आंकडों के बहस में उलझाने का कार्य कर रही है जिसे भी प्रदेश की जनता देख रही है और इसका करारा जवाब आगामी विधानसभा चुनाव में अपने मतों का प्रयोग कर प्रदेश की जनता देगी।