झूठ को बार-बार बोलकर सच साबित करने में जुटे भाजपाई, सियासी नौटंकी कर टूलकिट की कालिख धोने में जुटी : लखेश्वर बघेल

0
322

जगदलपुर। बस्तर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष और विधायक बस्तर लखेश्वर बघेल ने कहा है कि टूलकिट मामले में भाजपा का षड्यंत्र उजागर होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह के चेहरे में लगी कालिख़ को धोने के लिए भाजपा गिरफ्तारी की सियासी नौटंकी कर रही है। एक झूठ को सच करने के लिए भाजपाईयों द्वारा हर हथकंडे अपना रही है जिसमें भाजपा के सभी नेताओं का समर्थन भी प्राप्त नहीं हो सका है। कुछ चुनिंदा लोगों ने अपनी गिरफ्तारी देकर भाजपा के पाप को ढकने का काम कर रहें हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

प्राधिकरण अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने कहा है कि भाजपा सबसे बड़ी पार्टी का होने का झूठ फैलाया और इसी प्रकार ष़डयंत्रपूर्वक जाली दस्तावेज के माध्यम से देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाली कांग्रेस पार्टी की छवि को धूमिल करने के लिए कूट रचना की थी जिसका पर्दाफाश होने के बाद भाजपा सकते में है। भाजपा की काली करतूत का राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पर्दाफाश हो गया है। देश और दुनिया भाजपा की चाल चरित्र और चेहरा को पहचान चुकी है। झूठे एवं जाली दस्तावेज जारी करने वाले भाजपा नेताओं के पोस्ट में ट्वीटर ने मैनिपुलेटेड मीडिया लिख कर जनता को एलर्ट कर दिया है जिसे हटाने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ट्विटर पर दबाव डाल रही है। इसके अलवा बीबीसी,आल्ट न्यूज़,एनडीटीवी सहित कई स्वतंत्र एवं निष्पक्ष विश्वसनीय समाचार एजेंसियों ने भी भाजपा नेताओं के झूठ का पर्दाफाश किया है। टूलकिट मामले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा सहित मोदी सरकार के ज़िम्मेदार कई मंत्री बेनकाब हो गये हैं। छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं के खिलाफ टूलकिट मामले में एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है।भाजपा नेताओं ने पेंडमिक एक्ट का भी उल्लंघन किया है।जिस विश्वास के साथ जनता ने भाजपा को चुना, बीते 7 साल में मोदी सरकार देश की जनता के विश्वास पर खरा उतर नही पाई है। आज भी भाजपा, मोदी सरकार की असफलताओं को छुपाने के लिए, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गिरती मोदी की छवि को बचाने के लिए आदत अनुसार टूलकिट के माध्यम से फर्जी दस्तावेज की कूटरचना कर कांग्रेस पार्टी की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल ने कहा है कि टूलकिट के सहारे ही मोदी प्रधानमंत्री बने थे और 7 साल की सत्ता के बाद एक बार फिर मोदी सरकार की गिरती साख और जनता के बढ़ते आक्रोश से बचने भाजपा टूलकिट का ही सहारा ले रही है। 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने टूलकिट बनाकर जनता को गुमराह करने का काम किया। अच्छे दिन आएंगे,15 -15लाख खाते में आएगा, पेट्रोल डीज़ल के दाम सस्ते होंगे, महंगाई खत्म होगी, 2 करोड़ रोज़गार प्रतिवर्ष मिलेगा, किसानों को स्वामीनाथन कमेटी की सफारिश के अनुसार लागत मूल्य का डेढ़ गुना धान का समर्थन मूल्य मिलेगा, सस्ते दरों में रासायनिक खाद दिए जाएंगे सहित अनेक लोक लुभावने बातें कही गई जिससे जनता भ्रमित हो गई और भाजपा के झूठ में फंस गई। आज जनता मोदी सरकार के भारी भरकम टैक्स, मुनाफाखोरी, रासायनिक खादों की कीमत में वृद्धि, बढ़ती महंगाई, बिकती राष्ट्र की संपत्ति, बढ़ती बेरोजगारी,महामारी मामले में असफलताओं को लेकर आक्रोशित है और जनता के आक्रोश को दबाने आरएसएस, भाजपा फिर एक बार टूलकिट का सहारा ले रही है लेकिन इस बार भाजपा पूरी तरीके से बेनकाब हो गई है।