आरोप: दल्ली भाजपा नेता मनन गुप्ता का कांग्रेस सरकार पर तंज- भूपेश बघेल ठग बाबा पहले टीएस सिंहदेव को ठगा अब जनता को भी ठग रहे

0
179

दल्ली राजहरा शहर युवा नेता मनन गुप्ता ने प्रदेश सरकार के तीन साल आठ महीने पूरे होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ठग बाबा हैं।पहले मुख्यमंत्री बनने के नाम पर टीएस बाबा को ठगा, अब जनता को भी ठग रहे हैं। दो साल में जनता से किए वादे एक भी पूरे नहीं हुए। प्रदेश सरकार रेत, शराब और भूमि माफिया की तरह काम कर रही है।

मनन गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री पार्टी के अंदर ही ठगने में लगे हैं। पहले टीएस बाबा को कह दिया कि ढाई-ढाई साल मुख्यमंत्री रहेंगे। मैं पार्टी का अध्यक्ष हूं, इसलिए मुझे पहले मुख्यमंत्री बनने दो। उन्होंने कहा कि राज्य में जब भाजपा की सरकार थी तो धान बेचने के तीसरे दिन किसानों को राशि का भुगतान कर दिया जाता था, लेकिन अब एक सप्ताह बाद भी भुगतान नहीं हो रहा है। भाजपा सरकार ने 15 साल में हर वर्ग का ख्याल रखा। समाज को विकास की ओर अग्रसर करने शिक्षा प्रणाली मजबूत की गई कालेज खोले गए, स्व-सहायता समूहों की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने रेडी टू ईट, मिड डे मिल और सोसायटी के संचालन का अधिकार दिया।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने लोकलुभावन वादे कर सत्ता में आई, लेकिन वादे पूरे नहीं हुए। किसानों का कर्जा माफ सिर्फ सहकारी बैंक से कर्ज लेने वाले किसानों को ही राहत दी गई। स्टेट बैंक, ग्रामीण व अन्य बैंकों से लोन लेने वाले किसानों को लाभ नहीं मिला। मनन ने कहा कि कलेक्टर व एसपी कोटवार व चौकीदार की तरह काम कर रहे हैं। कई कार्यक्रमों में सांसद का नाम ही नहीं होता यह लोकतंत्र की हत्या है।