क्षेत्र के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आएगी : सांसद बैज

0
49
  • सांसद दीपक बैज ने गांवों को दी करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात
  • क्षेत्र के नागरिकों की उम्मीदों को पूरा करना पहली प्राथमिकता


जगदलपुर. बस्तर के सांसद दीपक बैज ने क्षेत्र के कई गांवों में लाखों रु. के विकास एवं निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया. उन्होंने कहा कि बस्तर के लोगों की उम्मीदों को पूरा करना उनकी पहली प्राथमिकता है और क्षेत्र के विकास में कभी धन की कमी आड़े नहीं आएगी.
सांसद बैज ने ग्राम बेलर, धुरागांव, टहाकापाल में ग्रामीणों को संबोधित भी किया।

उन्होंने विकासखंड लोहंडीगुड़ा की ग्राम पंचायत बेलर में बरसों पुरानी मांग पर 27 लाख रुपए की लागत से सड़क निर्माण कार्य, नल जल योजना 2 करोड़ 95 लाख रुपए, मातागुड़ी निर्माण 3 लाख रु., ग्राम पंचायत धुरागांव में 3 लाख रु की लागत से सामुदायिक भवन व तोकापाल के ग्राम गुमियापाल में सांसद निधि से 6.21 लाख रु. की लागत से सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया. सांसद दीपक बैज को सुनने उमड़ी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.सभा को संबोधित करते हुए बैज ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आशीर्वाद से क्षेत्र के विकास के लिए अब धन की कमी नहीं होगी. क्षेत्रवासियों की मांगों को पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है

और प्राथमिकता के आधार पर क्षेत्र का विकास करेंगे. सड़क, बिजली, पानी की आवश्यकता के अनुरूप विकास कार्य करेंगे।क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना ही हमारा लक्ष्य है। कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष महेश कश्यप, जनपद उपाध्यक्ष योगेश बैज, तोकापाल ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सहदेव नाग, जनपद सदस्यगण प्रेमवती भारद्वाज, रामबती, समलू राम, चैती बाई, पद्ममनी कश्यप, गोमती बाई, सुभाष बघेल व सोनी बाई, सांसद प्रतिनिधि सुखदेव सेठिया, सरपंच बेलर बोदाराम, सरपंच धुरागांव दीप्ति बघेल, सरपंच ओजेश्वरी भारद्वाज फोटका रामभरोसे नाग, लोहंडीगुड़ा के सीईओ प्रणव दीवान सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण एवं कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।