महंगाई, बेरोजगारी से छुटकारा चाहिए तो डबल इंजन की सरकार फेल करना होगा– भूपेश बघेल

0
72

राहुल और प्रियंका गांधी की मौजूदगी में भाजपा पर जमकर बरसे

वाराणसी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वाराणसी में कहा कि ये सरकार आपको वैक्सीन और बेड नहीं दे पाई। ना किसानों को दाम दिया और ना ही नौजवानों को काम। इस डबल इंजन की सरकार में इंजन ही नकली है। उन्होंने कहा महंगाई, बेरोजगारी और छुट्टा जानवरों से छुटकारा चाहिए तो डबल इंजन की सरकार को फेल करना होगा। बघेल आज फुलपुर विधानसभा क्षेत्र में कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की मौजूदगी में भाजपा सरकार पर जमकर बरसे।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि ये सरकार किसानों को कुछ नहीं समझती है, किसानों ने हक मांगा तो उनके छाती पर गाड़ियाँ चढ़ाती है। नौजवानों के सामने भी चुनौती है, सरकार नौकरी नहीं देती है और प्रयागराज में युवाओं पर पीठ पर लाठियां बरसाती है। उन्होने कहा डबल इंजन की सरकार ने अगर काम किया होता तो प्रधानमंत्री को वाराणसी में एक हफ्ता नहीं रुकना पड़ता। उनको समझ आ गया है, छह चरण में योगी जी की सरकार अब प्रदेश से गयी। मोदीजी अपनी सीट से भाजपा को बचाने के लिए सारे काम छोड़कर बनारस में बैठ गए हैं। ना राहुल गांधी को आने दे रहे हैं ना प्रियंका गांधी को, लेकिन उन्हें कोई ताकत नहीं रोक सकता।

उन्होंने कहा प्रियंका गांधी संघर्ष की प्रतीक है। राहुल गांधी सबके साथ न्याय चाहते हैं, वे आम जनता, किसान, मजदूर की जेब में पैसा डालना चाहते हैं। छत्तीसगढ़ की जनता ने राहुल गांधी पर भरोसा किया और कॉंग्रेस को बहुमत से जिताया। उन्होने कहा कि भाजपा का गुजरात मॉडल फेल हो गया है तो कॉंग्रेस का छत्तीसगढ़ मॉडल देश में चर्चे में है।