स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए बस्तर के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा

0
72

11/01/2023 गुटटाडिही कोरगांव, ब्लॉक – बडेराजपुर, कोंडागाँव पंचायत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए बस्तर के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा जी माननीय कवासी लखमा जी के द्वारा क्रिकेट मैच का आनंद लिया गया। माननीय मंत्री जी बल्ला पर हाथ आजमाते हुए भी दिखे इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम नेताम बॉलिंग करते दिखे। माननीय मंत्री जी व विधानसभा उपाध्यक्ष के द्वारा मैच देखने आए दर्शकों का के बीच पहुँच उनका उनका अभिवादन किया।

प्रभारी मंत्री कवासी लखमा जी के द्वारा लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा की खिलाड़ी नेताओं से बड़े होते है, खिलाड़ियों पर लोगो की नजर रहती हैं। आप सभी खेल आयोजकों को सफलता पूर्वक खेल आयोजन के लिए बधाई शुभकामनाये। उन्होंने बच्चों को खेल के प्रति प्रोत्साहित करते दिखे उन्होंने कहा खुब पढ़ो लिखो माँ बाप का नाम रोशन करो। केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी आदिवासी आरक्षण, पिछड़ा वर्ग आरक्षण विरोधी सरकार है। जानबूझ कर आरक्षण को पास नही कर रही है। आदिवासी जंगल मे रहने वाले लोग है आरक्षण इनको मिलना ही चाहिए। पीने हल की लड़ाई लड़नी है बिना लड़े कुछ नही मिलता है जो लड़ता है वही जीतता है। केंद्र की सरकार लोगो के जेब मे चुम्बक लगाकर पैसे खिंच रही है जीएसटी से आज गरीब जनता से लेकर दुकानदार परेशान है। दिन ब दिन महँगाई बढ़ते ही जा रही है। आरएसएस ईसाई धर्म एवं आदिवासी को लड़ाने का काम कर रही है

किसी के बहकावे में न आये। सत्तारूढ़ भाजपा के शासन में ही सबसे अधिक धर्मान्तरण हुए है। कानून से बड़ा कोई नही है, कानून को हाथ मे लेने वालों पर कार्यवाही जरूर होगी। कोई अगर जोर जबरदस्ती धर्मातरण करता है तो उस पर कानून कार्यवाही करेगी। आज हमारी सरकार बस्तर में शांति, सुरक्षा व विकास का कार्य कर रही है इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्या भूपेश बघेल लोगो के बीच पहुँच जमीनी स्तर पर लोगो से मिल मर जानकारी ले रहे है। उन्होंने आगे कहा कि आज राहुल गाँधी जी भारत जोड़ो के माध्यम से लोगो से मिल रहे है नफरत भेद, भाव, झूठ के खिलाफ बोल रहे है लोगो को आपस मे जोड़ने का काम रहे है। आने वाले लोकसभा चुनाव में उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की बात माननीय मंत्री कवासी लखमा जी ने कहा।