शीतलावंड की गलियों को अब मिलेगी कीचड़ से निजात

0
105
  • बस्तर क्षेत्र के अंतिम छोर के गांव को विधायक बघेल ने दी लाखों के कार्यों की सौगात


बस्तर इस विधानसभा क्षेत्र के आखिरी छोर पर बसी ग्राम पंचायत शीतलावंड के ग्रामीणों को अब जल्द ही कीचड़ की समस्या से निजात मिल जाएगी। क्षेत्रीय विधायक एवं बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने शीतलावंड के वार्डों की गलियों में सीसी रोड बनाने के लिए पचास लाख की मंजूरी दी है। उन्होंने निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।
गांव में पहुंचते ही विधायक बघेल ने देवी हिंगलाजिन माता की पूजा अर्चना कर ग्रामवासियों की सुख समृद्धि की कामना की। उन्होंने शीतलावंड में आयोजित गोवेर्धन मेले का आनंद लिया और अच्छी व्यवस्था के लिए आयोजन समिति के सदस्यों की प्रशंसा करते हुए भविष्य में आयोजन को और भी भव्य रूप देने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने गांव के विभिन्न वार्डों में सीसी रोड निर्माण के लिए भूमिपूजन करते हुए कहा कि जनता की उम्मीदों को पूरा करना और क्षेत्र का समुचित विकास करना मेरी पहली प्राथमिकता है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी विकास की किरणों को गांवों की हर गली तक पहुंचाने के लिए संकल्पित होकर काम कर रहे हैं। इस दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष मनीराम कश्यप, जनपद उपाध्यक्ष बस्तर मोहन मौर्य, दिनेश यदु, राम्याराम मौर्य, नवल राम मौर्य, बीरसिंह बघेल, नकचड़ी कश्यप, मोहनीश नायडू, जितेंद्र तिवारी, राजेश कुमार, अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता तथा सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।