विधायक जैन ने की रोहित के उज्जवल भविष्य की कामना

0
26
  • जिला आबकारी अधिकारी पद पर चयनित हुए हैं जगदलपुर के रोहित देवांगन
  • रेखचंद जैन ने सहयोगियों संग परिजनों को दी बधाई

जगदलपुर संसदीय सचिव व जगदलपुर के विधायक रेखचंद जैन अपने सहयोगियों के संग सनसिटी स्थित रोहित देवांगन के निवास पहुंचे और छत्तीसगढ़ पीएससी में उन्हें मिली सफलता के लिए बधाई दी।

विधायक रेखचंद जैन ने रोहित का मुंह मीठा कराकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। रोहित का चयन छत्तीसगढ़ पीएससी के माध्यम से जिला आबकारी अधिकारी के पद पर हुआ है। रोहित को राज्य सेवा परीक्षा में 20वीं रैंक मिली है।  जैन ने रोहित को बुके भेंटकर व मिठाई खिलाने के पश्चात उनकी तैयारियों की जानकारी ली और उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान जैन के साथ निर्मल लोढ़ा, हेमू उपाध्याय, संतोष सिंह, विजय सिंह, अमर सिंह, कुलदीप भदौरिया व अन्य लोग मौजूद थे।

पिता व परिजनों ने जैन का आभार माना

चर्चा के दौरान रोहित के पिता शैलेंद्र देवांगन व परिजनों ने जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन का आभार भी माना। जैन ने साक्षात्कार से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को तीन वर्ष के आय प्रमाणपत्र मांगे जाने की तकनीकी खामी से अवगत कराने के साथ लोक सेवा आयोग को पत्र लिखकर इस मामले के उचित निराकरण की मांग की थी। देवांगन ने इस सहयोग के लिए अपने परिजनों संग विधायक को कोटि- कोटि धन्यवाद दिया। इस दौरान रोहित के माता- पिता, बहन- भाई के साथ उनके पारिवारिक मित्र दिनेश सिंह मौजूद थे।