जतिन ने कांग्रेस के त्रिदेव के साथ धनपूंजी में किया जनसंपर्क

0
73
  • रेखचंद जैन, राजीव शर्मा और टीव्ही रवि ने जतिन के लिए कस ली है कमर
  • भूपेश बघेल सरकार के काम का दे रहे हवाला

जगदलपुर इस विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी जतिन जायसवाल कांग्रेस के त्रिदेव रेखचंद जैन राजीव शर्मा और टीव्ही रवि के साथ चुनाव प्रचार और जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। इन चारों नेताओं ने क्षेत्र के धनपूंजी गांव में सघन जनसंपर्क किया और भूपेश बघेल सरकार के उत्कृष्ट कार्यों का हवाला देते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।

 

जगदलपुर सीट के कांग्रेस प्रत्याशी जतिन जायसवाल के पक्ष में जबसे विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन, इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता टीव्ही रवि का खुलकर साथ मिल रहा है, तबसे सियासी हवा की दिशा ही बदल गई है। कांग्रेस के ये त्रिदेव जतिन जायसवाल के लिए मुफीद साबित हो रहे हैं। रेखचंद जैन की क्षेत्र में पकड़, राजनैतिक अनुभव, लोगों से घनिष्ठता, राजीव शर्मा की नगर एवं समीपी इलाकों में पैठ और टीव्ही रवि की जमीनी सियासत का असर दिखने लगा है। लोग कांग्रेस के पक्ष में एकजुट होने लगे हैं। जतिन जायसवाल की स्थिति मजबूत होती जा रही है। कांग्रेस प्रत्याशी जतिन जायसवाल को ग्राम धनपूंजी में जबरदस्त जन समर्थन मिला। माता – बहनों और बड़े बुजुर्गों ने जतिन को आशीर्वाद देते हुए जीत का भरोसा दिलाया।  जायसवाल ने ग्रामीणों से कहा कि मुझे आपके वोट के साथ ही सपोर्ट की भी जरूरत है। ग्रामीणों ने कहा कि रेखचंद जैन, राजीव शर्मा, टीव्ही रवि का साथ जतिन की जीत का बनाएगा इतिहास। प्रचार अभियान में ये तीनों नेता भी साथ थे। इन तीनों के साथ ने कांग्रेस में नई जान फूंक दी है। कार्यकर्त्ता अब दोगुने उत्साह के साथ जतिन जायसवाल का प्रचार कर रहे हैं। जतिन ने ग्रामीणों से कहा कि आप सभी ने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है और अभी एवं आगे भी हमें आपके साथ की जरूरत है। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं से पूरी एकजुटता के साथ कांग्रेस के पक्ष में डट जाने का आह्वान किया। ग्रामीणों ने एक सुर में कहा कि भूपेश है, तो भरोसा है, जतिन है, तो यकीन है।

30 भाजपाई हुए कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस प्रत्याशी जतिन जायसवाल ने ओड़िशा सीमा के करीब स्थित झाड़ेश्वर मंदिर में भगवान झाडेश्वर की पूजा आराधना कर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। इस दौरान विधायक रेखचंद जैन, इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा एवं वरिष्ठ नेता टीवी रवि भी साथ थे। जनसंपर्क के बीच 30 भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने कांग्रेस प्रवेश किया। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार जतिन जायसवाल ने कहा कि हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार की नीतियों एवं योजनाओं के दम पर एकबार हम पुनः कांग्रेस की सरकार बनाने में सफल होंगे। उन्होंने कहा कि विधायक रेखचंद जैन ने जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र में जितने भी जनहितैषी कार्य किए हैं, उनका लाभ कांग्रेस को मिलेगा और हम जगदलपुर विधानसभा सीट का चुनाव भारी बहुमत से जीतने में सफल होंगे। विधायक रेखचंद जैन ने कहा कि जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की लहर चल रही है। हमारे संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार द्वारा किसानों, युवाओं, गरीबों एवं आदिवासियों के लिए जो जनहितकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया गया है, उसके कारण आज कांग्रेस के सामने कोई भी चुनौती नहीं है। हमने हर ग्राम पंचायत में देव गुड़ियों, माता गुड़ियों का जीर्णोद्धार, नवनिर्माण, नल- जल योजना, सड़क,पुल पुलिया निर्माण, नाली निर्माण कार्य किया है। उसके कारण आज लोगों का विश्वास कांग्रेस के प्रति और मजबूत हुआ है और इसका पूरा लाभ हमारी पार्टी के युवा जुझारू उम्मीदवार जतिन जायसवाल को मिलेगा और वे भारी बहुमत से जीत कर आएंगे।इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि आज कांग्रेस सरकार की नीतियों को अन्य प्रदेश की सरकारें भी अपना रही हैं।राजीव गांधी किसान न्याय योजना, भूमिहीन किसान न्याय योजना, राजीव मितान योजना, गोधन न्याय योजना जैसी नीतियों के कारण आज छत्तीसगढ़ मॉडल अन्य राज्यों के लिए अनुकरणीय उदाहरण हैं। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार जतिन जायसवाल को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस अवसर पर कांग्रेस प्रवेश करने वाले लोगों ने एक स्वर में नारा लगाते हुए कहा की भूपेश है तो भरोसा है। हम सभी कांग्रेस की रीति नीति एवं कांग्रेस उम्मीदवार जतिन जायसवाल की लोकप्रियता से प्रभावित होकर कांग्रेस प्रवेश कर रहे हैं। इस दौरान वरिष्ठ नेता टीव्ही रवि, जिशान कुरैशी सामू कश्यप, सरला तिवारी, लेखन बघेल, वीरेंद्र साहनी, हेमेश्वरी, हेमू उपाध्याय, सियाराम, विजय सिंह, कुलदीप सिंह, परमजीत जसवाल, इंदु बघेल, एस नीला रंजीत बख्शी, जालंधर नाग, घनश्याम महापात्र, धनुर्जय, रविदास, संजय, बलदेव साहू, रामेश्वर बिसाई, विजय बिसाई, सामुएल नाग, विजय दास, दुशाल काले, नितीश शर्मा एवं सरपंच आमागुडा भगतराम समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।