भाजपा के हर प्रपंच और झूठ की पोल खोलें कांग्रेस कार्यकर्ता : दीपक बैज

0
49
  •  कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया प्रदेश अध्यक्ष ने
  • राहुल गांधी की यात्रा के लिए सभी रहें मुस्तैद

जगदलपुर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व बस्तर के सांसद दीपक बैज राजीव भवन बिलासपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे।कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दीपक बैज का गजमाला से भव्य स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए दीपक बैज ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक है और इससे पहले हमारे नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर जल्द ही रायगढ़ जिले के रास्ते छत्तीसगढ़ में प्रवेश करने वाले हैं। हम सबको मिल जुलकर राहुल गांधी का भव्य स्वागत करना है और भारत जोड़ो न्याय यात्रा को छत्तीसगढ़ के लिए अविस्मरणीय बनाना है। भारत में आपसी सौहार्द, एकता, भाईचारा बनाए रखने, दबे कुचले और उपेक्षित तबके को न्याय दिलाने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर निकले हैं। बैज ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंता बिश्वा सरमा के नेतृत्व वाली असम की भाजपा सरकार के संरक्षण में राहुल गांधी की शांतिपूर्ण यात्रा के काफिले पर अराजक तत्वों ने हमला कर दिया था। हमले में शामिल लोग जिस तरह से मोदी- मोदी और धार्मिक नारे लगा रहे थे, उससे जाहिर हो गया है कि हमलावर भाजपाई थे। दीपक बैज ने कहा कि राहुल गांधी को न्याय यात्रा के दौरान मिल रहे अपार जन समर्थन को देख भाजपा के टॉप लीडर्स विचलित हो उठे हैं और यात्रा रोकने हिंसा का सहारा लेने लगे हैं। दीपक बैज ने कहा कि लोगों के बीच प्यार बांटने निकले राहुल गांधी पर हमला शर्मनाक है। इस कृत्य के लिए देश की जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी। श्री बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की सरकार है और यहां भी राहुल गांधी की न्याय यात्रा को असम की तरह ही निशाना बनाया जा सकता है।

इसलिए हमें चौकस और भाजपा की हर साजिश को बेनकाब करने के लिए मुस्तैद रहना होगा। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि लोकसभा चुनाव को ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। कुछ कमियों की वजह से हम विधानसभा चुनाव में अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन हमें निराश होने की जरूरत नहीं है। हमें उन कमियों को दूर करते हुए पूरे जोश के साथ लोकसभा चुनाव के समर में उतरना है और राज्य की सभी 11 सीटों पर विजय पताका फहराना है। मतदाताओं के बीच जाकर भाजपा के झूठ, छल प्रपंच और वादाखिलाफी का पर्दाफाश करते हुए कांग्रेस पार्टी के इतिहास, कार्यों को जन मानस के बीच रखना है। बैज ने कहा कि भाजपा समाज को तोड़कर राजनीतिक रोटी सेंकती है, जबकि कांग्रेस समाज को एकसूत्र में जोड़े रखने पर भरोसा करती है। धर्म हम सभी के अंतस में बसा हुआ है। हमने कभी धर्म के नाम पर राजनीति नहीं की, जबकि धर्म के नाम पर राजनीति करने की भाजपा की हमेशा से नीति रही है। यह बात हर मतदाता के मन में बिठाने की पूरी जिम्मेदारी आप सभी कार्यकर्ताओं की है। इस अवसर पर बिलासपुर के वरिष्ठ नेता व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।