टी. ज्योति के गीत के पोस्टर का साय ने किया विमोचन

0
436
  •  पीएम मोदी की योजनाओं का ब्यौरा है इस गीत में
    दल्लीराजहरा नगर की पार्षद और उभरती हुई गायिका टी. ज्योति के गीत ‘फिर इस बार मोदी सरकार’ के पोस्टर का विमोचन मुख्यमंत्री विष्णु देव साय द्वारा किया गया।
    भाजपा प्रदेश कार्यसमीति सदस्य यशवंत जैन, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर, बालोद जिला भाजपा अध्यक्ष पवन साहू व छत्तीसगढ़ के कला जगत के भीष्म पितामह मोहन सुंदरानी के मार्गदर्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित का हिन्दी सॉन्ग का पोस्टर विमोचन मुख्यमंत्री के कर कमलों से हुआ। इस गीत के बोल है फिर इस बार मोदी सरकार। इस गीत के गीतकार व संगीतकार भुवन साहू, गायिका छत्तीसगढ़ रत्न से सम्मानित ज्योति सोनी टी. ज्योति हैं। इस गीत के माध्यम से ज्योति सोनी ने नरेंद्र मोदी के योजनाओं को बताने का प्रयास किया है। इस गीत को आप सभी मोहन सुंदरानी यू ट्यूब चैनल में सुन सकते हैं। ज्योति सोनी एक वर्ष में 30 लोकगीत सुंदरानी यू ट्यूब चैनल के माध्यम से गा चुकी है। और आगे भी जारी रखेंगी। पूरे छत्तीसगढ़ में ज्योति सोनी के के गाए गीतों को छत्तीसगढ़ के लाखों लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

    मांगें भी रखी टी. ज्योति ने
    पार्षद टी ज्योति ने नगर पालिका से संबंधित समस्याओं की जानकारी भी मुख्यमंत्री को दी। वार्ड 26 नेहरू नगर रेलवे भूमि के ग्राउंड पर मिनी स्टेडियम बनाने, स्टेशन रोड में प्रवेश द्वार बनाने, ओपन जिम व नगर के चौक चौराहों के स्ट्रीट लाइट में हाई मास्ट लाइट की व्यवस्था करने, केंद्रीय विद्यालय खोलने व जल आवर्धन की व्यवस्था करने, गरीबी रेखा के तहत नहीं आने वाले विकलांगो के लिए पेंशन की व्यवस्था, कला केंद्र का सौंदर्यीकरण कराने की मांग टी. ज्योति ने मुख्यमंत्री से की।