झूठ के पुलिंदे के सिवाय कुछ नहीं है कांग्रेस का घोषणा पत्र : महेश कश्यप

0
17
  • प्रदेश की सत्ता हासिल करने के वास्ते किए 36 वादों में एक भी पूरा नहीं किया
  • कांग्रेस की विश्वनीयता पूरी तरह खत्म, झूठे वादों के जरिए पाना चाहते हैं सत्ता

जगदलपुर बस्तर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने बस्तर विधानसभा क्षेत्र के मधोता, बालेंगा, टिकनपाल, मिचनार, बोदरा सहित अन्य गांवों में सघन जनसंपर्क किया।

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप लगातार विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर भाजपा के लिए मतदान की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप बस्तर विधानसभा के मधोता बालेंगा, टिकनपाल, मिचनार, बोदरा सहित अन्य क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान बालेंगा में उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान भगवा गमछा व श्रीफल प्रदान कर किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जिला पंचायत उपाध्यक्ष मनीराम कश्यप ने कहा कि 3 माह पहले बस्तर और प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को उखाड़ फेंका था और फिर एकबार भाजपा के हाथों प्रदेश की बागडोर सौंपी। मनीराम कश्यप ने ग्रामीणों से आह्वान करते हुए कहा कि आगामी 19 अप्रैल को बस्तर विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाता अनिर्वाय रूप से भाजपा के पक्ष में मतदान कर एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं।

क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही प्रदेश के 18 लाख आवासहीनों का प्रधानमंत्री आवास देने का कार्य किया है। यह मोदी की ही गारंटी है कि प्रदेश की महिलाओं के खाते में महतारी वंदन का पैसा आ रहा है। मतदान के दिन भाजपा को वोट देना है और देश मे भाजपा की सरकार बनाना है। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ वासियों के लिए 18 लाख प्रधानमंत्री आवास स्वीकृति दी है। महतारी वंदन योजना के तहत 2 माह की राशि खाते में हस्तांतरित की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा में आदिवासी महिला को देश की पहली महिला राष्ट्रपति बनाया। प्रत्याशी महेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। कांग्रेस प्रत्येक चुनाव में ऐसे ही झूठे सपने बेचती है।प्रदेश में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस ने 36 वादे किए थे, जिसमें से उन्होंने एक भी पूरा नहीं किया। इसलिए प्रदेश की जनता ने उन्हें उखाड़ फेंका। देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस के जुमलों से भलीभांति परिचित है। महेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की देश में विश्वनीयता पूरी तरह खत्म हो चुकी है। इसलिए वह घोषणा पत्र में ऐसे वादे कर रहे हैं, जो संभव ही नहीं हैं। श्री कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र को जनता ने पूरी तरह नकार दिया है। इसलिए जनता के बीच इनके चुनावी जुमलों की चर्चा तक नहीं हो रही है।

कांग्रेस की पहचान घोटाले

महेश कश्यप ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को पर्याप्त अवसर दिया, पर कांग्रेस ने तरह तरह के घोटालों से जनता का जमकर शोषण किया, देश और प्रदेश की जनता के सामने कांग्रेस की सच्चाई आ चुकी है और वह कांग्रेस के किसी भी छलावे में नहीं फंसने वाली। महेश कश्यप ने बस्तर विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपने लिए आशिर्वाद मांगते हुए कहा कि 19 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में बीजेपी के पक्ष में मतदान कर भारी बहुमत से भाजपा को विजय दिलवाएं। इस दौरान आनंद मोहन मिश्रा, चुन्नूलाल ठाकुर, छवि श्याम यादव, नरपत कश्यप, बसंत गावड़े, मोहन मौर्य, अनिल सहारे, सुशील खम्बारी सहित अन्य मौजूद थे।