शक्तिकेंद्र चिखलाकसा में भाजपा कि महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई

0
216
  • छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर लिया गया विजय संकल्प

चिखलाकसा:–आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश आव्हान पर ,जिला आदेश अनुसार मंडल के मार्गदर्शन में शक्ति केंद्र चिखलाकसा में भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई और छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर विजय संकल्प के साथ-साथ 400 पार के नारे लगाए गए। इस बैठक की अध्यक्षता शक्ति केंद्र चिखलाकसा प्रभारी भरतभाई पटेल ने की। इस दौरान नगर पंचायत चिखलाकसा अध्यक्ष श्रीमती भिखी मासिया ,उपाध्यक्ष अब्दुल इब्राहिम सैयद ,वरिष्ठ भाजपाई विजय डरसेना,विरेंद्र पासवान ,राजू रावटे, तुलसी सिन्हा, देवसिंग नगर पंचायत चिखलाकसा के पाषर्दगण विमला जैन,सुनीता गुप्ता संगीता साहू कुंती देवांगन,लीला डरसेना, शान्ति रावटे,तिहारू राम आर्य, ताराचंद पथोड़े,आशीष गुप्ता बृजमनी यादव,चेतन ठाकुर,जसमीत कौर सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भरत भाई पटेल ने बताया कि हमें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को घर-घर जाकर लोगों को बताना है और जो भी जरूरतमंद व्यक्ति इससे वंचित है उन्हें इस योजना का लाभ दिलवाना है। नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती भिखी मासिया ने कहा कि हमें कांकेर लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भोजराज नाग को प्रचंड बहुमत से जीताना है और छत्तीसगढ़ की सभी की सभी 11 सीटों पर विजय के साथ-साथ देश में 400 पार के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी है।
नगर पंचायत उपाध्यक्ष अब्दुल इब्राहिम सैयद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है राज्य में विकास के कार्य डबल इंजन सरकार होने की वजह से तेज गति से हो रही है और आने वाले लोकसभा चुनाव में केंद्र में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही यह विकास के कार्यों में और भी वृद्धि होगी।