पुरोबी जुटी मोदी का हाथ मजबूत करने में, प्रत्याशी भोजराज का कर रहीं प्रचार

0
402
  •  सभी वार्डों का लगातार दौरा कर रही हैं पुरोबी

दल्ली राजहरा पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पुरोबी वर्मा के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब उनके समर्थक भी भाजपा के पक्ष में लामबंद हो रहे हैं। कांकेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग के चुनाव प्रचार के लिए पुरोबी वर्मा लगातार सक्रिय हैं।

पुरोबी वर्मा ने अनेक कार्यकर्ताओं के साथ दल्ली राजहरा के उड़िया दफाई क्षेत्र का दौरा कर वहां के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

जहां सैकड़ों महिला पुरूषों ने लोकसभा चुनाव में मोदी जी के समर्थन में बीजेपी को अपना मत देकर विजयी बनाने की बात कही। विदित हो कि पुरोबी वर्मा ने नगर पालिका अध्यक्ष के रूप में अपने 10 वर्षीय कार्यकाल के दौरान महिलाओं के हित में काफी कार्य किए थे,जिसका प्रभाव अभी भी राजहरा के विभिन्न वार्डो में है। इसका फायदा निश्चित रूप से बीजेपी को इस चुनाव के साथ साथ अगले नगरीय निकाय चुनाव में भी मिलेगा। आज के जनसंपर्क में पूर्व पार्षद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुरेश जायसवाल, मंजीत कौर बालू, अंजू साहू आदि के साथ सैकड़ों महिलाएं थीं। पुरोबी वर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को वार्ड 23 में सघन जन संपर्क कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग की विजयी बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने की अपील की।