कांग्रेसी नपा अध्यक्ष शीबू नायर ने सत्ता के नशे में चूर होकर मजदूर के घर को तुड़वाया: जायसवाल

0
20
  • बिना नोटिस दिए सरकारी संपत्ति का किया दुरूपयोग
    दल्लीराजहरा भाजपा युवा नेता श्याम जायसवाल ने कांग्रेसी नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पद और सरकारी सांपत्ति का दुरूपयोग करते हुए वार्ड क्रमांक 14 के निवासी देवेंद्र कुमार का घर नगर पालिका कर्मचारी बुद्धिमान सिंह के जरिए तुड़वा दिया है।
    श्याम जायसवाल ने कहा है कि नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर के मौखिक आदेश पर नगर पालिका के कर्मचारी बुद्धिमान सिंह द्वारा बिना नोटिस या कोई सूचना दिए अवैध बताते हुए तोड़ दिया गया है। श्याम जायसवाल को देवेंद्र कुमार ने बताया कि 24 मई को दोपहर करीब 2 बजे उनकी अनुपस्थिति में घर की बाउंड्री वाल बिना किसी नोटिस के नगर पालिका कर्मचारी बुद्धिमान सिंह द्वारा दादागिरी पूर्वक तोड़ दी गई। श्याम जायसवाल ने तत्काल इस मामले को लेकर फोन से मुख्य नगर पालिका अधिकारी व स्थानीय एसडीएम से जानकारी मांगी तो, उन्होंने इस मामले में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं होने तथा मामले को सोमवार को देखने की बात कही। इसके बाद श्याम जायसवाल ने नगर पालिका के कर्मचारी बुद्धिमान सिंह को फोन कर उनसे बात कर इस मामले पर जानकारी मांगी तो उन्होंने बताया कि नगर पालिका से किसी भी प्रकार का कोई नोटिस नही दिया गया है। हमारे द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर के कहने पर देवेंद्र कुमार के घर का बाउंड्री वाल तोड़ी गई है, जो कि अवैध निर्माण था। श्याम जायसवाल ने उनसे कहा कि यह काल रिकॉर्ड हो रहा है।

क्या यह आपका रिकॉर्डेड बयान है कि नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर के कहने पर बिना नोटिस के देवेंद्र कुमार के घर की बाउंड्रीवाल तोड़ी गई है। तब बुद्धिमान सिंह द्वारा पुनः इसकी पुष्टि की गई कि शीबू नायर के कहने पर ही बिना किसी सरकारी नोटिस दिए हमने देवेंद्र कुमार के घर की बाउंड्री वाल तोड़ी है। इसके बाद श्याम जायसवाल ने पीड़ित पक्ष के साथ पुलिस थाने पहुंच कर इस मामले में सरकारी पद का दुरुपयोग करने वालों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रशासन की शुरुआती जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। जिसमे मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने पुलिस प्रशासन से वार्ड क्रमांक 25 के अतिक्रमण को तोड़ने पुलिस बल की मांग की। पुलिस बल उपलब्ध होने पर बुद्धिमान सिंह ने शीबू नायर के कहने पर पुलिस बल को गुमराह कर उनका दुरूपयोग कर इन लोगो ने वार्ड क्रमांक 14 के देवेंद्र कुमार के घर को तोड़ दिया है। इस प्रकार नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर, व नगर पालिका कर्मचारी बुद्धिमान सिंह के पर सीधा सीधा अपने पद के दुरूपयोग का मामला बनता है। साथ ही इन लोगों द्वारा सरकारी संपत्ति कचरा उठाने वाली गाड़ी से दीवार को गिराने का काम लिया गया व जानबूझ कर सरकारी वाहन से दीवार पर टक्कर मार मार कर नुकसान पहुंचाया गया है। इसलिए इन लोगों पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचने की धारा के तहत एफआईआर दर्ज की जाए व तत्काल देवेंद्र कुमार को हुए नुकसान का मुआवजा दिलाया जाए। श्याम जायसवाल ने आगे कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी इस बात का ध्यान रखें कि वर्तमान में छत्तीसगढ़ में हमारे विष्णुदेव साय की सरकार है। किसी भी आम जनता को अगर कोई अधिकारी कर्मचारी या जनप्रतिनिधि परेशान करता है, तो उसके गंभीर परिणाम उन अधिकारियों, कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों को भुगतना होगा। साथ ही दल्ली राजहरा के 27 वार्डों के किसी भी आम जनता को कोई भी नेता या अधिकारी परेशान करे या उनसे अवैध वसूली करे, अनावश्यक पैसे मांगे तो वह तत्काल श्याम जायसवाल से सम्पर्क कर सकते हैं। उन्हें तत्काल न्याय दिलाने का प्रयास उनके द्वारा किया जाएगा व जरूरत पड़ी तो पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने डौंडी लोहरा छाया विधायक देवलाल ठाकुर, भाजपा बालोद जिला अध्यक्ष पवन साहू के माध्यम से मुख्यमंत्री तक जाएंगे।