जगदलपुर में दोहरे मर्डर पर गरमाई सियासत, पीसीसी चीफ बैज का सरकार से सवाल- यह सुशासन है, या जंगल राज

0
39
  • अब विधानसभा का घेराव करेगी कांग्रेस: दीपक बैज

अर्जुन झा

जगदलपुर नगर में हुए दोहरे हत्याकांड से सियासत गरमा गई है। कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर लगातार हमलावर रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने इस दोहरे हत्याकांड को लेकर साय सरकार पर बड़ा सवाल दाग दिया है। उन्होंने पूछा है कि यह सुशासन है या जंगल राज?

 

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने राज्य की कानून- व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री से पूछना चाह रहे हैं क्या यही सुशासन है? क्या यह जंगल राज का प्रतीक नहीं है? कहीं अपराधियों को संरक्षण देने का काम सरकार तो नहीं कर रही है? दीपक बैज ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। अपराधी बेखौफ होकर लगातार वारदातें करते जा रहे हैं। नाबालिग, वयस्क, बुजुर्ग, महिलाएं कोई भी इस राज्य में सुरक्षित नहीं रह गया है।  बैज ने कहा कि आने वाले समय में कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा घेराव की तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य की जनता को असहाय नहीं छोड़ सकती और सो रही साय सरकार को जगाने के लिए हर जरूरी कदम उठाने कांग्रेस तैयार है।

सहम उठा है जगदलपुर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा है कि आज एक और परिवार तबाह हो गया। हत्यारों ने घर में घुसकर मां बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी, वहीं एक बेटा घायल है। आरोपी पुलिस की पकड़ के बाहर हैं। चांदनी चौक में उपद्रवी वाहनों को आग लगा देते हैं। संजय मार्केट में दिनदहाड़े तलवार लहराई जा रही है। जमीन विवाद में ककनार में युवक की हत्या कर दी गई। इरिकपाल में दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। दीपक बैज ने कहा है कि सुशासन की सरकार होने का दावा ठोकने वाली भाजपा के हाथ से कानून व्यवस्था पूरी तरह निकल चुकी है। पिछले सप्ताह भर में तीन घटनाओं में 5 लोगों की हत्या से पूरा बस्तर सहमा हुआ है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा है कि भाजपा की आतंरिक खींचतान का खामियाजा अब जनता को भुगतना पड़ रहा है। जहां अपराधी सड़क पर बैखौफ घूम रहे हैं।