नागाराम के पूर्व सरपंच की नक्सलियों ने कर दी हत्या

0
723
  •  पुलिस के लिए मुखबिरी के आरोप में रेंत दिया गला
  • नक्सलियों की चेतावनी से डरी महिला ने लगाई फांसी

जगदलपुर बस्तर संभाग के सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र के ग्राम नागाराम में नक्सलियों ने रविवार देर शाम पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए पूर्व सरपंच हेमला सुकलाल की हत्या कर दी। वहीं एक अन्य हैरतअंगेज घटना में नक्सलियों की चेतावनी से भयभीत एक महिला हेमला सन्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले की पुलिस द्वारा तस्दीक की जा रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार को रात करीब 8-9 बजे के बीच आधा दर्जन से भी ज्यादा नक्सलियों ने नागाराम के पूर्व सरपंच 55 वर्षीय हेमला सुकलाल की गला रेंतकर हत्या कर दी। सुकलाल की हत्या की जिम्मेदारी नक्सलियों की केरलापाल एरिया कमेटी ने ली है। हत्या करने वाले नक्सलियों ने घटना स्थल के आसपास पर्चा फेंककर सुकलाल पर पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया है और इसी वजह से उसे मौत की सजा देने की बात कही है। उधर एक सनसनीखेज घटना में

नक्सलियों की चेतावनी से भयभीत एक महिला हेमला सन्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुकमा पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि सलवा जुडूम का हवाला देते हुए एक निर्दोष ग्रामीण की नक्सलियों की केरलापाल एरिया कमेटी के नक्सलियों द्वारा हेमला सुकलाल हत्या की गई है। प्रकरण मे नक्सलियों क़े विरुद्ध हत्या का अपराध थाना चिंतलनार में पंजीबद्ध किया गया है। प्रकरण की पुलिस विवेचना जारी है।