प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के बीच भाजपाईयों में सिर -फुटव्वल, मलाई खाने वाले नेताओं ने काटी कन्नी, पदाधिकारी व पार्षदों से पैसा वसूलने की तैयारी

0
178

जगदलपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत को बड़ी घोषणाएं करने वाली भाजपा मध्य बस्तर जिला संगठन में तैयारियों को लेकर राशि का टोटा हो गया है। इस हेतु पूर्व के मलाईदार पदों पर रहने वाले राशि देने से कन्नी काट रहें हैं तो वर्तमान पदाधिकारी व निर्वाचित पार्षदों से राशि वसूलने की तैयारी की जा रही है जिसको लेकर संगठन व राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

भाजपा जिला कार्यालय में इन दिनों बैठकों का दौर जारी है और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय का अलग-अलग चौक-चौराहों में अभिनंदन किया जाना है जिसके लिए जिला व नगर पदाधिकारी तथा पार्षदों को अपनी जेब ढ़ीली करने का फरमान जारी किया गया है।सर्वाधिक दिलचस्प बात है कि पंद्रह वर्षों तक जिन्होंने मलाईदार पदों पर रहे नेताओं ने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं जिसके बाद पार्टी आर्थिक क्राईसेस से दो -चार होना पड़ रहा है। वहीं युवा मोर्चा व महिला मोर्चा के पदाधिकारियों को भी यह फरमान जारी किया गया है कि अपने-अपने क्षेत्र से पचास से सौ लोगों की भीड़ लेकर स्वागत सत्कार में लाएं। भाजपा में अब बगले झांकने वाली स्थिति निर्मित हो गई है जिसके कारण दो वर्ष से अधिक समय से सत्ता के पराभव में हैं और उनके कार्यकर्ताओं को आर्थिक संकटों से गुजरना पड़ रहा है तथा यह चर्चा भी जोरों पर है कि पिछले पंद्रह से मलाई खाने वाले लबादा ओढ़कर दुबक गए हैं।