जगदलपुर में नजर आया हरियाणवी जलेबी का जलवा

0
15
  •  शानदार जीत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हरियाणवी जलेबियां खिलाकर मनाई खुशियां
  •  भाजपा जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जमकर की आतिशबाजी
  • जीत के जश्न में शामिल हुये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, कार्यकर्ताओं का कराया मुंह मीठा

जगदलपुर हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत व लगातार तीन बार विजयी होने की हेट्रिक बनाने की भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जमकर खुशियां मनाई और आतिशबाजी की। भाजपा जिला कार्यालय में भारी संख्या में एकत्रित कार्यकर्ताओं ने हरियाणा की जीत पर बकायदा हरियाणवी जलेबी खिलाकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और लोगों को भी जलेबियां खिलाई। हरियाणा में भाजपा की जबरदस्त जीत के जश्न में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक किरण देव भी शामिल हुए।किरण देव ने सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा की जीत पर बधाई देते हुए जलेबियां खिलाई।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने हरियाणा के चुनाव नतीजों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह भाजपा की डबल इंजन की सरकार की हरियाणा में दस वर्षों के किए गए कार्यों की जीत है। हरियाणा की जनता ने भाजपा सरकार की योजनाओं, जनहित के कार्यों व सफलतम सरकार के कामकाज पर विजय की मुहर लगाई है और भाजपा को हरियाणा में निरंतर तीन बार विजयी होने की हेट्रिक दिलाई है। लगातार तीसरी बार हरियाणा की जनता -जनार्दन ने भाजपा के प्रति अपना अगाध विश्वास व्यक्त किया है। एक्जिट पोल को लेकर अति उत्साही कांग्रेसियों को हरियाणा के एक्जेक्ट पोल ने आईना दिखा दिया है। इन नतीजों के जरिए हरियाणा ने कांग्रेस के संविधान और आरक्षण को लेकर दोहरे राजनीतिक चरित्र पर सीधी चोट की है। देव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास के नित-नए आयाम गढ़ रहा है, विश्व-पटल पर अपनी प्रखर भूमिका का निर्वहन करते हुए 2047 तक विकसित भारत के संकल्प की पूर्ति की दिशा में आगे बढ़ रहा है। हरियाणा के ये चुनाव नतीजे प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व पर जनता- जनार्दन के अटूट विश्वास की मुहर है। श्री देव ने कहा कि कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर जिस विभाजनकारी टूलकिटिया एजेंडे पर काम कर रही है, हरियाणा ने भी उसे पूरी तरह खारिज कर दिया है। भाजपा की ऐतिहासिक जीत को गांव-गरीब-किसान-मजदूर और युवाओं की जीत निरूपित करते हुए देव ने कहा कि देश के अन्य राज्यों की तरह ही हरियाणा की जनता ने भी आज कांग्रेस रूपी अभिशाप से मुक्त रखकर विकास का मार्ग चुन लिया है।

भाजपा की जीत के जश्न में भाजपा जिला अध्यक्ष रुपसिंह मंडावी, इंदर चोपड़ा,विद्याशरण तिवारी, मनीराम कश्यप, योगेन्द्र पाण्डेय, श्रीनिवास मिश्रा, वेदप्रकाश पाण्डेय, महापौर सफीरा साहू, रजनीश पाणिग्रही, नरसिंह राव, आलोक अवस्थी, नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, सतीश सेठिया, राजेन्द्र बाजपेयी, आर्येन्द्र आर्य, संग्राम सिंह राणा, अविनाश श्रीवास्तव, राजपाल कसेर, मोतीराम बघेल, यशवर्धन राव, प्रकाश झा, शशिभूषण रथ, मनीष पारेख, दंतेश्वर राव, राधेश्याम पंद्रे, नीलांबर सेठिया, राधे सेठिया, सूर्य भूषण सिंह, गोविन्द ईनाणी, आशू आचार्य, अभिषेक तिवारी, सुरेश कश्यप, दिलीप झा, संजय विश्वकर्मा, कमल पटवा, प्रकाश रावल, लखीधर बघेल, मुरली सेठिया, मनोज ठाकुर आदि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।