अतिसंवेदनशील क्षेत्र कोलेंग के बच्चे लगायेंगे चौके-छक्के, संसदीय सचिव रेखचंद जैन व क्रेडा अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार का जताया आभार

0
383

जगदलपुर।बस्तर जिले के दरभा ब्लाक के अतिसंवेदनशील क्षेत्र कोलेंग के युवक अब क्रिकेट के खेल में चौके-छक्के लगाएंगे।इनकी मुराद संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन तथा अक्षय ऊर्जा विकास अभिकरण(क्रेडा) अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार ने पूरा किया। खेल सामग्री मिलने पर युवाओं ने नेताओं का आभार व्यक्त किया ।


अतिसंवेदनशील क्षेत्र कोलेंग के युवकों द्वारा जगदलपुर विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन एवं छत्तीसगढ़ राज्य अक्षय उर्जा विकास अभिकरण के अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार से मुलाकात कर उन्हें दिपावली की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर वहां के जनपद सदस्य एवं क्रिकेट टीम के युवाओं ने नेता द्वय से क्रिकेट किट की कमी की बात बताई जिस पर संसदीय सचिव एवं विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन एवं क्रेडा चेयरमैन मिथिलेश स्वर्णकार ने तत्काल क्रिकेट किट मंगवा कर उन्हें प्रदान किया जिस पर संवेदनशील नक्सली प्रभावित क्षेत्र कोलेंग के युवाओं ने दोनों नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप दोनों नेताओं की वजह से अब सुदूरवर्ती कोलेंग के युवाओं को भी क्रिकेट खेलने के लिए अत्याधुनिक खेल सुविधाएं प्राप्त हो गई है और क्षेत्र के समस्त युवा आप दोनों नेताओं का आभार व्यक्त करते हैं।

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ छत्तीसगढ़ राज्य अक्षय उर्जा विकास अभिकरण के अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार के साथ जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री हेमू उपाध्याय एवं जनपद सदस्य भानू राम एवं क्रिकेट टीम के कप्तान मन्नु कश्यप के साथ क्षेत्र के युवा भी मौजूद रहे।