जिला अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर लीक होने से मरीज की दम घुटने से हुई मौत, दहशत में मरीज

0
553

राजनांदगांव – राजनांदगांव जिले का सबसे बडा अस्पताल भारत रत्न स्व: अटल बिहारी बाजपेयी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय संबद्ब जिला मेडिकल अस्पताल हमेशा से विवादों  में रहा है और इसी कड़ी में  डॉक्टर/स्टाफ की लापरवाही से आँक्सीजन सिलेंडर फटने के कारण गैस लीक हुआ और जिससे मरीज की दम घुटने से मौत हो गई।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलेंडर फट गया था जिससे गैस लीक हो रहा था और मरीज जो कि आईसी यू वार्ड मरीज भर्ती था उसे पर्याप्त ऑक्सीजन न मिल पाने के कारण दम घुटने से यह हादसा हुआ । इस घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई लोग दहशत में आ गए । अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनो को  वार्ड से हटाया गया । घटना के बाद जिला प्रशासन के एडिशनल कलेक्टर पहुचे और इस लापरवाही पर अस्पताल प्रांधक समेत डॉक्टर और नर्स को फटकार लगते हुए शख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

प्रशासन द्वारा ऑक्सीजन लीक होने की हर पहलू की जाँच कर रहे है और किस कारण लीक हुआ और.किसकी लापरवाही से मरीज की मौत हुई और जिस किसी कर्मचारी की लापरवाही सामने आई तो उस पर कार्यावाही करने की बात कर रहे है। वही आईसीसीयू मे भर्ती मरीज के परिजनों का कहना है की आधी रात को इस इस तरह की लापरवाही पर जिम्मेदार स्टाफ पर कड़ी कार्यवाही की मांग की जा रही है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-11.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-3.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-8.png