नगरीय निकाय व श्रम विभाग के संसदीय सचिव ने किया मोबाइल मेडिकल युनिट लोकार्पित

0
404

महापौर, निगम अध्यक्ष व शहर कांग्रेस अध्यक्ष के उपस्थिति में वाहन को दिखाया गया हरी झंडी निगम के स्लम एरिया में दो दिन मिलेगा ईलाज

मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना अंतर्गत मोबाइल मेडिकल युनिट वाहन के तिसरे व चौंथे वाहनों का लोकार्पण संसदीय सचिव रेखचंद जैन, महापौर श्रीमती सफीरा साहू, निगम अध्यक्ष श्रीमती कविता साहू,शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजीव शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया और जनता के स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए लोकार्पित किया। संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि गरीबों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए स्वास्थय सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है।

राज्य स्थापना दिवस के दिन पूरे छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोबाइल युनिट का शुभारंभ किया।इसी तारतम्य में नगरीय निकाय जगदलपुर में चार मोबाईल युनिट वाहन प्राप्त हो गया। पूर्व में दो लोकार्पण किया गया था और आज दो वाहनों का लोकार्पण किया गया। जगदलपुर की जनता में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की इस जन कल्याणकारी व महत्वपूर्ण योजना को लेकर भारी उत्साह है क्योंकि जनता को स्वास्थ्य सुविधाएं घर के निकट मिल रहा है।

महापौर श्रीमती सफीरा साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह सौगात दी, उसके लिए जनता की ओर से तहेदिल से शुक्रिया अदा करते है वहीं महापौर श्रीमती सफीरा साहू ने नगरीय निकाय व श्रम विभाग के संसदीय सचिव रेखचंद जैन को साधुवाद देते हुए कहा कि जगदलपुर नगर निगम क्षेत्र में उनकी पहल पर सभी मोबाइल युनिट मिल गया। निगम क्षेत्र को चार जोन में बांटकर वार्डों में दो – दो दिन पहुंचाने की योजना है। शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा ने भी कांग्रेस संगठन की ओर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए आभार माना व जनता को स्वास्थ्य सुविधाएं लेने के प्रेरित किया।

इस दौरान निगम सभापति कविता साहू, स्वच्छता सभापति विक्रम सिंह डांगी, पार्षद मानिकराम नाग, लता निषाद ,नेहा ध्रुव, दक्षिण ब्लाक अध्यक्ष गौरनाथ नाग, नानगूर नीलूराम बघेल , आईटी सेल प्रदेश महासचिव योगेश पानीग्राही, जोन अध्यक्ष सुनील दास, राधामोहन दास, खगपति सेठिया सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।