छोटी बहन से दुष्कर्म का विडियो बनाकर और उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर बड़ी बहन से भी की हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

0
697

बिलासपुर – सोशल मीडिया पर जान पहचान फिर दोस्ती के बाद मिलने के बहाने युवती को बुलाकर हैवानियत की फिर उसका विडियो बनाकर और उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर बड़ी बहन से भी की हैवानियत, युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है |

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के सरकण्डा थाना अंतर्गत मोपका हालमुकाम खोखरा निवासी चैतराम दर्वे उर्फ अभय सक्सेना पिता पुनीराम सोशल मीडिया के माध्यम से जांजगीर थाना अंतर्गत एक गांव के युवती से दोस्ती की।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-11.png

जान पहचान बढ़ने के बाद उसने युवती को अकेले मिलने के लिए बुलाया। उसके आने के बाद बलपूर्वक उसे अपनी कार में बैठाया और एक कमरे में लेजाकर उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। इस दौरान युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाने के बाद अभय ने उसे उसकी बड़ी बहन को दिखाया और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ भी दुष्कर्म किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-3.png

आरोपित दोनों बहनों से दुष्कर्म करता था। साथ ही इसकी जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने व विडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। उसकी प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत थाना पहुंचकर पुलिस से की। पुलिस ने प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपित युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376, 365, 323, 506 व 509 ख के तहत जुर्म दर्ज किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-8.png