भिलाई की युवती का ड्रग के धंधे में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार, अब तक 19 से ज्यादा गिरफ्तार, इसमें कांग्रेस की नेत्री भी शामिल

0
621

रायपुर – पुलिस ने ड्रग्स का धंधा करने वाली भिलाई की युवती लखप्रीत कौर (35 वर्ष) को एक दिन पहले टाटीबंध रायपुर से गिरफ्तार किया। वह भागने की फिराक में थी, लेकिन उससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया । युवती भिलाई के शांति नगर स्थित अपने घर से ही ड्रग्स की सप्लाई करती थी। वह भिलाई में कोकीन और एमडीएमए ड्रग्स की सप्लाई किया करती थी।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

भिलाई की युवती लखप्रीत कौर ने रायपुर पुलिस के समक्ष कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं ! भिलाई की एक चर्चित कॉंग्रेस नेत्री की बहन ने जानकारी दी है कि वह तीन राज्यों के ड्रग पैडलरों के संपर्क में थी अब पुलिस कॉंग्रेसनेत्री अभिजीत कौर से भी पूछताछ करने वाली है ! 

This image has an empty alt attribute; its file name is image-11.png

प्रीत को रायपुर पुलिस ने रायपुर बजाज कॉलोनी के हर्ष वर्धन शर्मा के आधार पर टाटीबंध रायपुर से गिरफ्तार किया है। बताया कि सोशल मीडिया के जरिए भिलाई के युवक-युवतियां ड्रग्स के लिए संपर्क करते थे। वह सिर्फ उन्ही लोगों को सप्लाई करती थी जिन्हें वह जानती

This image has an empty alt attribute; its file name is image-3.png

थी। ड्रग पैडलर्स के पूरे नेटवर्क की खत्म करने के लिए टीम लगाई गई है। भिलाई की 2 युवती समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में लगातार आरोपियों के संपर्क वालों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही नए खुलासे किए जाएंगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-8.png